Vicky-Katrina Wedding : वेन्यू का इनसाइड वीडियो लीक, दिखी शानदार तैयारियां

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Dec 2021 02:55:15 PM
Vicky, Katrina Wedding: Inside Video Of Venue Leaked

बॉलीवुड स्टार्स कैटरीना कैफ और विक्की कौशल लंबे समय से अपनी शादी की अफवाहों के चलते इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय जोड़ी बनी हुई हैं। दूसरी ओर, विक्की और कैटरीना ने अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है। दूसरी ओर, उनके प्रशंसक शादी के सबसे छोटे अपडेट के लिए भी अधीर दिखाई देते हैं। इस बीच कैटरीना कैफ का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Queen_ir/zodiac.bolly (@queenof_starworld)

 

 

कैटरीना की ये तस्वीरें देखकर फैंस दंग रह गए। कैटरीना के फैन्स हैरान रह गए कि उन्होंने कब शादी की। वीडियो में कैटरीना कैफ दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस के साथ जया बच्चन और अमिताभ बच्चन भी नजर आ रहे हैं। फिल्मिस्तान और फिल्मी वर्म, दो इंस्टाग्राम पेज, ने वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को दर्शकों से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

 

View this post on Instagram

A post shared by B O L L Y W O O D (@filmystan123)


 
 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में जया बच्चन कैटरीना कैफ को गले लगाती नजर आ रही हैं। अमिताभ बच्चन को भी पास खड़े देखा जा सकता है। वीडियो में कैटरीना दूल्हे का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं। कुछ लोगों का मानना ​​है कि वीडियो में दिख रहा दूल्हा विकी कौशल नहीं है. कुछ लोग अनुमान लगाते हैं कि यह कैटरीना का एक विज्ञापन की शूटिंग का वीडियो है। यह विज्ञापन वास्तविक शादी के लिए नहीं है, एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.