VIDEO: सुपरमैन की नकल कर रहे कॉमेडियन को बस ने दी पीछे से टक्कर

Samachar Jagat | Friday, 04 Jun 2021 12:51:09 PM
VIDEO: Comedian imitating Superman gets hit by bus from behind

आप सभी ने कई लोगों के मुंह से सुना होगा कि बोलने से मुस्कान नहीं आती। दुनिया में कुछ लोग ऐसे हैं जो विपरीत परिस्थितियों में दावत देने को तैयार रहते हैं। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जो इस बात का सबूत है. वीडियो फिलहाल सुर्खियों का हिस्सा है। दरअसल, वीडियो ब्राजील के एक कॉमेडियन का है, जो खुद मुसीबत में फंस गया था और इस चक्कर में घायल हो गया था। जब वह कैमरे के सामने एक सुपरमैन के रूप में सड़क पर एक स्टंट करने की कोशिश कर रहे थे, तो कुछ ऐसा हुआ जिससे वह घायल हो गए।

 

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Klark Kent zap é 79 999181323 (@kaleusuperman)

 


कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ब्राजील के मशहूर कॉमेडियन लुइज रिबिरो डी एंड्रयूज ने सुपरमैन का कॉस्ट्यूम पहना हुआ था। इसी बीच सड़क पर स्टंट करते हुए वह पीछे से आ रही बस की चपेट में आ जाता है। वैसे इस समय उनकी हालत ठीक है। घटना के बारे में कहा जाता है कि यह 30 मई को हुई थी। यह तब कम हो गया जब वह सप्ताहांत में ब्राजीलियाई नगर पालिका बारा डॉस कोक्विरोस के करीब था। इसी दौरान कैमरे के सामने बस को रोकने के लिए अभिनय कर रहे एक बस ने उन्हें टक्कर मार दी।

लुइज ब्राजील में 'सुपरमैन' नाम की कॉमेडी करने के लिए मशहूर हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में लुईस ने बस को अपनी तरफ आते देखा और कैमरे के सामने कहा कि मुझे लगता है कि मैं वास्तव में अब स्टील का बना हूं. इस बीच, लुईस लाल सुपरमैन, जो खुद को स्टील मैन कहते थे, स्टील मैन के रूप में तैयार थे। आप देख सकते हैं अपनी सुपर स्ट्रेंथ को साबित करने की कोशिश करते हुए उन्होंने अपने हाथ से बस को रोकने की एक्टिंग करनी शुरू कर दी, लेकिन उनका मजाक ही एक्सीडेंट हो गया.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.