वीडियो: 'लहसुन' यानी 'अदरक', पाकिस्तानी पत्रकार नैला इनायत ने शेयर किया इमरान के मंत्री का ये वायरल वीडियो

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Nov 2021 11:40:42 AM
Video: ‘Garlic’ means ‘Ginger’, Pakistani journalist Naila Inayat has shared this viral video of Imran's Minister

इस्लामाबाद: इमरान खान के विशेष सलाहकार और पाकिस्तान के मुखर सूचना मंत्री फवाद चौधरी को लहसुन (लहसुन) और अदरक (अदरक) में अंतर नहीं पता है और इस वजह से उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. एक संवाददाता सम्मेलन में फवाद चौधरी ने लहसुन को अदरक कहा। फवाद चौधरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. नागरिकों द्वारा फवाद चौधरी की विशेषज्ञता पर सवाल उठाया जा रहा है और उनका मजाक उड़ाया जा रहा है।

 

"Garlic is adrak," information minister Fawad Chaudhry. One learns a new thing everyday. pic.twitter.com/oXjgey4Kd8 — Naila Inayat (@nailainayat) November 23, 2021


 

इस वीडियो में फवाद चौधरी देश की बढ़ती कीमतों के बारे में पूछताछ का जवाब दे रहे थे, जब उन्होंने कहा, "लहसुन का मतलब अदरक है।" अदरक की कीमत में भी कमी आई है। इस तथ्य के बावजूद कि कुछ लोगों ने उन्हें बताया कि लहसुन लहसुन का प्रतीक है और अदरक अदरक की बात करता है, फवाद ने किसी को भी स्वीकार करने से इनकार कर दिया। वीडियो को लेकर यूजर्स पहले से ही फवाद का मजाक उड़ा रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि पाकिस्तान के सूचना मंत्री से ऐसी गलती की उम्मीद नहीं की जाएगी. अनीश गोखले ने कहा, 'किसी ने फवाद चौधरी को लहसुन कहा, फिर भी। मैं ठहाके मारकर हंसने वाला हूं। एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, 'लहसुन का अर्थ है अदरक, और जर्मनी का अर्थ है जापान'।

 

 

 

फवाद चौधरी अपनी जुगलबंदी के लिए जाने जाते हैं, और वह आए दिन भारत के खिलाफ जहर उगलते रहते हैं। चौधरी ने हाल ही में कहा था कि हम भारत पर हमला करने के आसन्न जोखिम में नहीं हैं। हमारे पास दुनिया की छठी सबसे बड़ी सेना है। हमारे पास परमाणु हथियार है। भारत हमारा मुकाबला नहीं कर पाएगा। यूरोप हमारे लिए कोई खतरा नहीं है।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.