VIDEO: पतंग के साथ उड़ा आदमी, देखते रह गए लोग

Samachar Jagat | Thursday, 23 Dec 2021 11:26:37 AM
VIDEO: Man flew with kite, people left watching

भारत में लोग पतंग उड़ाना पसंद करते हैं। आजकल लोग पतंग उड़ाने में इतने मशगूल हो जाते हैं कि उन्हें कोई मतलब ही नहीं रहता। कई जगह ऐसी भी हैं जहां प्रतिस्पर्धा भी होती है। जी हां, और कई लोग उनके पतंगबाजी के अंदाज का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं. अब हाल ही में पतंगबाजी का एक चौकाने वाला वीडियो भी सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. कई यूजर्स इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए हैं.
 

जी दरअसल इस वीडियो में पतंग उड़ाता एक शख्स हवा में उड़ गया जो आप इस वीडियो में साफ देख सकते हैं. इस बीच उन्होंने काफी देर तक रस्सी को पकड़कर हवा में लटका दिया, हालांकि बाद में उसे नीचे उतारा गया। बताया जा रहा है कि युवक को भी मामूली चोटें आई हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स हवा में पतंग उड़ाता नजर आ रहा है. मामले की जानकारी के लिए यह शख्स अपने दोस्तों के साथ जूट की रस्सियों से बंधी एक बड़ी पतंग को उठाने की कोशिश कर रहा था. इस बीच जैसे ही पतंग उठने लगी, सभी लोग चले गए और वह आदमी उसे पकड़ रहा था।

इसलिए वह हवा में उड़ गया। वीडियो श्रीलंका के जाफना इलाके का बताया जा रहा है। हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स को यकीन नहीं हो रहा है। वीडियो को श्रीलंका के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'नाटकीय वीडियो में जाफना इलाके में एक युवक पतंग के साथ हवा में बहता दिख रहा है। कथित तौर पर युवक को मामूली चोटें आई थीं।'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.