VIDEO: 2020 में पैदा हुई ये बच्ची हर चीज को समझ रही हैं सैनिटाइजर

Samachar Jagat | Monday, 19 Jul 2021 11:36:32 AM
VIDEO: This baby girl born in 2020 is assuming everything as sanitizer

कोरोना महामारी के चलते लोगों से दो गज की दूरी पर सेनेटाइजर का इस्तेमाल करने को कहा जा रहा है। आज मॉल से लेकर रेस्टोरेंट तक पहला सैनिटाइजर दिया जा रहा है। लोगों के घरों से लेकर दफ्तरों तक सैनिटाइजर उपलब्ध है। अब इस महामारी के दौरान पैदा हुई एक बच्ची अपने माता-पिता और कई लोगों को हमेशा हाथ साफ करते हुए देखकर बड़ी हुई है। और अब उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Babygram.tr???????????? (@babygram.tr)


 

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि मासूम को सैनिटाइजर की आदत हो गई है और उसे लगता है कि सब कुछ सिर्फ सैनिटाइजर है. आप देख सकते हैं वह हर चीज के सामने अपना हाथ रखती हैं और फिर थोड़ी देर में हाथ मलती हैं. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 2020 में जन्मी एक नन्ही बच्ची लैम्प पोस्ट से लेकर इलेक्ट्रिकल सर्किट तक सभी को सैनिटाइजर मानकर हाथ अपने सामने रख लेती है. इस वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 1 रिलीज किया जा चुका है. इसे अब तक 8 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है जबकि हजारों लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. यह वीडियो बेबीग्राम का है। tr का नाम इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है।

आप देख सकते हैं एक छोटी बच्ची को बिजली के सर्किट पर चलते हुए, सड़क के किनारे दीये और उनके नीचे उसका हाथ लगाते हुए देखा जा सकता है, जिसे वह सैनिटाइजर स्टैंड मानती है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे बड़े लोग सैनिटाइजर को हाथ में लेकर दूसरे हाथ से हिलाते हैं, वैसे ही यह लड़की भी करती है. यह वीडियो वाकई कमाल का है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.