पुजारी को जान पर खेलकर डूबने से बचाया, ट्रैफिक पुलिस की बहादुरी को हर कोई कर रहा सैल्यूट

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Nov 2021 01:05:53 PM
Video: Traffic cop braves raging floodwaters to save stranded priest in Andhra Pradesh

नई दिल्ली: नेल्लोर जिले के कोडावलुर शिव मंदिर में काम करने वाला एक पुजारी शनिवार को पूरे आंध्र प्रदेश में भारी बारिश के कारण बाढ़ के पानी में फंस गया। उधर, यातायात अंचल निरीक्षक श्री नाईक ने समय रहते हस्तक्षेप कर उस व्यक्ति की जान बचाई.

पुजारी वेंकटेश्वरपुरम पुल पर अपनी बाइक की सवारी कर रहा था, जब वह बाढ़ के पानी में डूब गया और मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया, जिस समय पास में तैनात एक ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने अचानक बाढ़ की स्थिति में पुजारी को रस्सी का उपयोग करके बिना देर किए बचाया।

#APPolice Cyclone Rescue Operations :
A priest working at the Kodavalur Shiva temple in #Nellore Dist was riding his bike at Venkateswarapuram bridge when he was swept away by the flood waters & was shouting for the help,while Traffic CI Sri Nayak dared to bring the priest safely pic.twitter.com/qEP4mANXZk — Andhra Pradesh Police (@APPOLICE100) November 21, 2021


 
 

इस बीच, नायक ने अपने माध्यम से बाढ़ के पानी के तेजी से प्रवाह के बावजूद पुजारी को प्रोत्साहित करना जारी रखा। जब मिस्टर नाइक पुजारी के पास पहुंचे, तो उन्होंने उसे कसकर पकड़ लिया और सुनिश्चित किया कि वह रस्सी को न जाने दे। बाढ़ के पानी से बचने के बाद पुजारी परेशान हो गया। जहां यह खुलासा हुआ कि पुलिस महानिदेशक गौतम सवांग ने भी नायक के प्रयासों की प्रशंसा की. आंध्र प्रदेश पुलिस ने ट्वीट किया, "डीजीपी गौतम सवांग लोगों की सेवा में अपने कर्तव्य को पूरा करने और एक व्यक्ति की जान बचाने में ट्रैफिक सीआई द्वारा दिखाए गए बहादुरी और बचाव की सराहना करते हैं।"

 

#APPolice चक्रवात बचाव अभियान:
#नेल्लोर जिले में कोडावलुर शिव मंदिर में काम करने वाला एक पुजारी वेंकटेश्वरपुरम पुल पर अपनी बाइक की सवारी कर रहा था, जब वह बाढ़ के पानी में बह गया और मदद के लिए चिल्ला रहा था, जबकि ट्रैफिक सीआई श्री नायक ने पुजारी को सुरक्षित रूप से लाने की हिम्मत की pic.twitter। कॉम/qEP4mANXZk



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.