VIRAL: शिव मंदिर में हुआ चमत्कार

Samachar Jagat | Thursday, 09 Sep 2021 09:50:25 AM
VIRAL: Miracle at Shiva Temple

मंदिरों में आए दिन चमत्कारी घटनाएं होती रहती हैं। अब एक वीडियो अब भी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो इस समय पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो एक शिव मंदिर का है। इस वीडियो में आप एक मंदिर में कोबरा को लड़के के पास से गुजरते हुए देख सकते हैं। यह घटना मंदिर परिसर में हुई और वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में यह हैरान कर देने वाली घटना कैद हो गई। अब उस समय का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. घटना जिस जगह हुई है वह मंदारेश्वर मंदिर की बताई जा रही है। आप सभी को बता दें कि मंदारेश्वर मंदिर रतलाम रोड पर अरावली पर्वत श्रृंखला के बीच में है. प्राप्त जानकारी के तहत यहां तेंदुए जैसे जंगली जानवर रात के समय आते हैं और इससे लोगों में भय भी पैदा हो जाता है.


 
शहर के एक छोर पर इस मंदिर के किनारों पर सबसे ज्यादा कोबरा सांप देखे जाते हैं। फिलहाल यह घटना बांसवाड़ा निवासी जय उपाध्याय पुत्र माधो उपाध्याय के साथ हुई है। कहा जाता है कि जय की भगवान शिव में गहरी आस्था है और वह 44 दिनों से मंदिर परिसर में सो रहे हैं। बीते दिनों रात करीब 10 बजे जय शिवलिंग के सामने फर्श पर घाटी बिछाकर चादर ओढ़कर सो गए। इसी बीच रात करीब 12 बजे कोबरा सांप उनके बिस्तर में घुस गया और कुछ देर बाद उन्हें अहसास हुआ कि बिस्तर में कोई जीव है और वह तुरंत दूसरे छोर पर खड़े हो गए।

इसके बाद सांप ने हवा में छलांग लगा दी और उस पर हमला करने की कोशिश की। जय का कहना है कि सांप ने अपनी जांघ के चारों ओर 2-3 मिनट तक खुद को लपेट लिया। फिर उसने आरी ली और सांप को हिलाया और इस बीच उसने बिस्तर में मेंढक के प्रवेश करने की सोचकर उसे अपने पैर से हटाने की कोशिश की। हालांकि, उसने महसूस किया कि यह कोई अन्य प्राणी नहीं है, मेंढक नहीं है। तब उसे पता चला कि बिस्तर में कोबरा सांप है। हालांकि अच्छा हुआ कि वह सांप के चंगुल से छूट गया और आखिर में कोबरा सांप भी दूसरी तरफ भाग गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.