Viral News : नशे में धुत व्यक्ति की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद आंध्र प्रदेश का ट्रैफिक पुलिस वाला निलंबित

Samachar Jagat | Monday, 13 Jun 2022 11:46:34 AM
Viral News: Andhra Pradesh traffic cop suspended after video of drunken man beating up goes viral

रविवार को सोशल मीडिया पर ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल द्वारा एक व्यक्ति की कथित तौर पर पिटाई करने का वीडियो क्लिप वायरल हो गया। जबकि पुलिस ने शुरू में पुलिस की कार्रवाई को सही ठहराने की कोशिश की, बाद में उसे जांच के लिए निलंबित कर दिया गया। घटना शनिवार को आकाशवाणी बाईपास रोड पर अन्नामय्या सर्कल के पास हुई।

रविवार को एएनआई से बातचीत में तिरुपति के डीएसपी ट्रैफिक कटम राजू ने कहा, 'रविवार को एक शराबी आंध्र प्रदेश रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन के ड्राइवर से बहस कर रहा था, जो आरसी पुरम रोड से होकर आ रहा था।   

उन्होंने कहा -"शराबी जाम कर रहा था जिससे यातायात सुचारू रूप से चलने में बाधा आ रही थी। जंक्शन पर काम कर रहे ट्रैफिक कांस्टेबल ने मामले को शांत करने की कोशिश की। हालांकि, नशे में धुत व्यक्ति ने गंदी भाषा का इस्तेमाल किया और ट्रैफिक कांस्टेबल पर चिल्लाया, "।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति नशे की हालत में सड़क किनारे ट्रैफिक कांस्टेबल की चपेट में आ गया। पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि कांस्टेबल ने जानबूझकर उस व्यक्ति की पिटाई नहीं की। पुलिस ने कहा, "हालांकि, वायरल वीडियो के अनुसार, प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि ट्रैफिक पुलिस वाले ने उसके साथ मारपीट की। हम मामले की जांच कर रहे हैं। हमने फिलहाल ट्रैफिक पुलिस वाले को निलंबित कर दिया है।" पुलिस मामले की जांच कर रही है।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.