Viral News : ब्रिटेन के समुद्र तट पर शख्स को मिला अजीब दिखने वाला जीव ,यूजर्स ने कहा -ये तो दुर्लभ व्यंजन है

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Jun 2022 12:09:27 PM
Viral News :  Strange looking creature found on the beach of Britain, users said - this is a rare dish

यूनाइटेड किंगडम के ग्विनेड बीच के तट पर एक एलियन दिखने वाला प्राणी बह कर आगया। जीव को एक नियमित  शेल लॉन्गमोर द्वारा देखा गया था। उसने जीव की एक फोटो ली और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। यह अपरिचित प्राणी शीघ्र ही यूजर्स  के बीच लोकप्रिय हो गया और जल्द ही इसकी उत्पत्ति के बारे में बातें  पूरे इंटरनेट पर वायरल हो रही है। 

अपनी खोज को संबोधित करते हुए, उसने कहा, "मैंने सोचा था कि जब तक मुझे कुछ अलग नहीं  मिला, तब तक मैं  सभी स्थानीय वन्यजीवों को देखाता  था  मेरे लिए  यह एक बड़ा झटका था! यह एक अजीब दिखने वाला प्राणी था, लेकिन बहुत सुंदर भी था, ”जैसा कि नॉर्थ वेल्स लाइव द्वारा रिपोर्ट किया गया है।

यूजर्स हर तरह के स्पष्टीकरण के साथ आए। जबकि कुछ ने लोकप्रिय नेटफ्लिक्स शो स्ट्रेंजर थिंग्स से माइंड फ्लेयर से इसकी समानता को इंगित करना शुरू कर दिया, एक उपयोगकर्ता ने कहा "उन्हें उठाओ, उन्हें बेचो, या उन्हें खाओ," क्योंकि वे "प्यारे और वास्तव में महंगे हैं।"

इस प्राणी की पहचान गोसेनेक बार्नाकल के एक गैगल के रूप में की जाती है, जिसे मीठे और नमकीन स्वाद वाले मांस के साथ एक दुर्लभ व्यंजन माना जाता है, जिसे पर्सेबेस के रूप में जाना जाता है।
 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.