Viral News : साइकिल चलाते गोरिला को देखने से खुद को नहीं रोक पा रहे यूजर , एक ने कहा इसको साइकिल चलाने की ट्रेनिंग देनी चाहिए

Samachar Jagat | Monday, 13 Jun 2022 11:52:30 AM
Viral News: Users are unable to stop themselves from seeing a gorilla riding a bicycle, one said that he should be given training to ride a bicycle

सोशल मीडिया पर फैंस जानवर की अतरंगी वीडियोज को बेहद पसंद करते है । हाल ही में, IFS अधिकारी सम्राट गौड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मज़ेदार जानवर का वीडियो शेयर  किया और यूजर्स  निश्चित रूप से इसे देखते हुए  अपनी हंसी को संभाल नहीं पा रहे।  

वीडियो में एक मस्ती-प्रेमी गोरिल्ला को साइकिल की सवारी करते हुए दिखाया गया है जैसे कि यह उसके लिए एक नियमित बात है। वह अपनी बाइक की सवारी का आनंद लेते हुए प्रतीत होता है। वीडियो के शुरुआती कुछ सेकंड आपको ऐसा महसूस करा सकते हैं कि बंदर  बाइक की सवारी में एक एक्सपर्ट  है  लेकिन कुछ देर बाद वह गिर  जाता है। 

गोरिल्ला के साथ, जिसे बाइक चलाते हुए देखा गया है,उसीके साथ  एक और गोरिला धूप में आलसी की तरह पड़ा हुआ है। यह देखना दिलचस्प है कि गोरिल्ला के गिरने के ठीक बाद वह साइकिल को बड़ी ताकत से दूर फेंक देता है। लगता है गोरिल्ला नाराज हो गया। यह वीडियो ट्विटर पर पहले ही वायरल हो चुका है क्योंकि गोरिल्ला की साइकिल की मस्ती को देखकर यूजर्स बहुत एक्ससिटेड  हैं। जानवरों के वीडियो को 83, 000 से अधिक बार देखा जा चुका है और बहुत सारे कमेंट्स हैं।

गोरिल्ला के साइकिल चलाने के प्रयास से प्रभावित होकर, एक ट्विटर उपयोगकर्ता उसे एक बेहतरीन साइकिल  प्रदान करना चाहता था। उन्होंने कमेंट  किया की , "चलो उसे साइकिल  चलाना  सिखाए ताकि वह भी खुश महसूस कर सके और साइकिल चलाने का आनंद ले सके"।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.