Video Viral: समुद्र की लहरों से खेलते दिखे सांप, ऐसा अद्भुत वीडियो आपने कभी नहीं देखा होगा

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Nov 2021 01:44:58 PM
Viral: Snakes seen playing with the waves of the sea, such an amazing video you have never seen

अगर आप इंटरनेट और सोशल मीडिया की दुनिया में सक्रिय हैं तो आपने हर तरह के वायरल वीडियो देखे होंगे। कुछ वीडियो हमें हंसाते हैं तो कुछ वीडियो चौंकाने वाले होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में एक विशालकाय सांप को समुद्र की लहरों की ओर जाते हुए दिखाया गया है, लेकिन लहरें उसे पीछे धकेल देती हैं। लेकिन पीछे हटने की बजाय सांप भी साहस के साथ लहरों की तरफ बढ़ता नजर आ रहा है और किसी ने इस खूबसूरत वीडियो कैमरे को कैद कर लिया है. जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Royal Pythons (@royal_pythons_)

 

 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग तेजी से पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि कई यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दर्ज की हैं। एक यूजर ने कहा कि लगातार कड़ी मेहनत से हम जल्द ही अपने लक्ष्य को हासिल कर पाएंगे। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह पहली बार है जब उसने पानी में सांप को इस तरह मस्ती करते देखा है.

बहुत बढ़िया! एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सांप बहुत खतरनाक होते हैं, जो इतने करीब रहकर वीडियो बना सकते हैं।' इसके अलावा वीडियो में कई इमोजी भी हैं। इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

वायरल हुए इस वीडियो को Royal_pythons_ नाम के अकाउंट के जरिए इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था। कैप्शन में लिखा है, 'लहरों के साथ खेल सांप! प्रेस समय के अनुसार वीडियो को हजारों बार देखा और पसंद किया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.