Viral Video : भारी बारिश के बीच उत्साहित बारातियों ने तिरपाल के नीचे लिया शादी का आनंद

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jul 2022 12:29:28 PM
Viral Video: Amidst heavy rain, the excited processions enjoyed the wedding under the tarpaulin

भारी बारिश हमारे आउटिंग प्लान को बर्बाद कर देती  है जिससे हम सभी डरते हैं।
कल्पना कीजिए कि भारी बारिश में भी बाराती आनंद ले रहे है और डांस करते नज़र आ रहे है।  ऐसा ही एक वीडियो कुछ समय पहले वायरल हुआ  था। तिरपाल के कवर के नीचे लोगों की एक कतार देखी जा सकती है। हालांकि यह असंभव लग सकता है। लेकिन  इस तरह की जुलूस या 'बारात' की  वायरल वीडियो हुई है जैसा लोग तिरपाल के नीचे नाचते हुए नज़र आ रहे है। 

IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर लिखा, "इसे एपिक बारात मैंने आज तक नहीं देखी।"

 एक मिनट के वीडियो से पता चलता है कि भारी बारिश से बेफिक्र होकर, लोगों का एक समूह पीले रंग के बड़े तिरपाल के नीचे शादी की बारात का आनंद ले रहा है। कुछ लोगों को बारिश में मस्ती में नाचते हुए भी देखा गया। बारिश उनके जश्न में कोई रुकावट पैदा करने में नाकाम रही।

जैसे ही वीडियो पोस्ट हुआ सभी नेटिज़न्स ने इसको बहुत पसंद किया और कमेंट भी किए।  " बारात तो हो कर रहेगी! और जहां चाह है, वहां एक रास्ता है!" 

एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, "बारात का विशेष अवसर: रेन डांस।" एक तीसरे ट्विटर यूजर ने टिप्पणी की, "मुझे अपने देश के बारे में यही पसंद है, लोग अपने दिन का आनंद लेना कभी नहीं भूलते, चाहे कैसी भी स्थिति में  हो।"

अब तक, वीडियो को 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 14,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.