Viral Video : दिल्ली मेट्रो सीट को लेकर दो महिलाओं में हुई बहस, तीसरी महिला शांति से बर्गर खाती आई नज़र

Samachar Jagat | Thursday, 18 Aug 2022 11:26:30 AM
Viral Video: Argument between two women over Delhi Metro seat, third woman was seen eating burger in peace

हाल ही में दिल्ली मेट्रो में सीटों को लेकर दो महिलाओं की लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक ट्विटर यूजर ने एक वीडियो शेयर  किया जिसमें दो महिलाएं दिल्ली मेट्रो में सीट को लेकर बहस करती दिख रही हैं। वीडियो को 5,100 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 168k से ज्यादा लोगों ने इसे देखा है।

क्लिप में पीले रंग की साड़ी में एक महिला सीट पर बैठी नज़र आ रही है और पास वाली सीट पर उसने अपना बैग रखा हुआ है। जबकि एक दूसरी महिला अपने लिए सीट ढूंढ रही है। लड़ाई तब शुरू होती है जब बैठी हुई महिला खाली सीट देने से इंकार कर देती है और दूसरी महिला साड़ी पहनी हुई महिला और एक अन्य यात्री के बीच जबरन छोटी सी जगह में बैठ जाती है।

बैठी महिला यह दावा करती दिख रही है कि उसने किसी के लिए सीट आरक्षित कर दी है और दूसरी महिलाएं इसका विरोध करती हैं। जबकि यह सब चल रहा है एक और महिला शांति से बैठी अपने बर्गर का लुत्फ उठाती नजर आ रही है।

नेटिज़न्स ने वीडियो को मनोरंजक पाया जिसमें पास बैठी महिला आराम से बर्गर खा रही थी।  जबकि दो महिलाएं उसके बगल में लड़ रही थीं। एक यूजर ने ट्वीट किया, "मैं उस बर्गर गर्ल की तरह जीवन में शांति चाहता हूं।"“साथ ही यह महिला दिल्ली मेट्रो में बर्गर भी खा रही है @OfficialDMRC को इस महिला के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.