Viral Video : दुल्हन का स्वैग! दुल्हन का वीडियो, कैटरीना कैफ की 'चिकनी चमेली' पर उनके दस्ते के डांस वीडियो हुआ वायरल

Samachar Jagat | Thursday, 23 Jun 2022 12:14:43 PM
Viral Video :Bridal Swag! Video of bride, dance video of Katrina Kaif's squad on 'Chikni Chameli' goes viral

भारतीय शादियां दुल्हन और उसकी दोस्तों के डांस  के बिना अधूरी हैं। शादी के मेहमान, दोस्त, परिवार के सदस्य और विशेष रूप से दूल्हा दुल्हन के डांस फ्लोर पर    अपनी डांस परफॉरमेंस का  इंतजार करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दुल्हन कैटरीना कैफ के फिल्म 'अग्निपथ' के मशहूर गाने 'चिकनी चमेली' पर डांस करती दिख रही है।

वीडियो में दुल्हन और उसकी सहेलियां न सिर्फ 'चिकनी चमेली' बल्कि शमिता शेट्टी के पॉपुलर गाने 'शरारा शरारा' पर भी परफॉर्म  करती नज़र आ रही है।  वीडियो को लॉस एंजेलिस की डांसर और ऑर्थोडॉन्टिस्ट अनीशा के ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था।

इस वीडियो को कैप्शन दिया गया था, "अगर आपको लगता है कि मेरे पिताजी अच्छे थे, तो बस मेरे दोस्तों को देखने तक रुके । मेरे इस दिन का हिस्सा बनने के लिए मेरे सभी दोस्तों का धन्यवाद । आप सभी ने मेरे दिनको बहुत अच्छा बना दिया है। पूरी वीडियो यूट्यूब पर।"
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.