Viral Video: नशे में धुत महिला ने पुलिस अधिकारी को लात मारी और उसका कॉलर पकड़ लिया, यूजर्स उसकी इस हरकत से नाराज़ हो गए

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Jun 2022 12:40:43 PM
Viral Video: Drunk woman kicked police officer and grabbed his collar, users got angry with her action

एक शराबी महिला के पुलिस अधिकारियों, उसके टैक्सी ड्राइवर और सड़क पर उपस्थित लोगो  पर चिल्लाने   का  वीडियो हाल ही में ट्विटर पर वायरल हो रहा  हैं। महिला के व्यवहार को देखकर गुस्साए टैक्सी ड्राइवरों और राहगीरों ने इस घटना के वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया क्योंकि वह सड़क पर खड़ी  थी और मौखिक रूप से पुलिस अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार कर रही थी। साफ पता चल रहा था कि  वह शराब के नशे में थी। 

लड़की के लगातार दुर्व्यवहार के बावजूद, पुलिस अधिकारी शांत रहा और उसे दूर धकेलने का प्रयास किया। वह वीडियो में अधिकारी का मास्क  भी छीनती नजर आ रही हैं। वीडियो में स्थान का पता नहीं है लेकिन यह महाराष्ट्र में कहीं लगता है क्योंकि पुलिस अधिकारी का बैज महाराष्ट्र पुलिस का लग रहा है और लोगों को मराठी में बोलते हुए सुना जा सकता है।

क्लिप में पुलिसकर्मी को किसी से फोन पर बात करते हुए दिखाया गया है। बीच सड़क पर महिला को उसका कॉलर पकड़कर धमकाते हुए देखा जा सकता है। लड़की फिर अधिकारी  को लात मारने और खींचने का प्रयास करती है। अधिकारी का मास्क  छिनने  के बाद युवती कैमरे के पास जाती है जो पूरा मामला कैद कर रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.