Viral Video : बुजुर्ग महिला ने पुल से गंगा नदी में डुबकी लगाई, ट्विटर पर वीडियो हुआ वायरल , यूजर्स ने लिखा "दादी जी को सलाम है"

Samachar Jagat | Saturday, 02 Jul 2022 11:37:08 AM
Viral Video : Elderly woman took a dip in the Ganges river from the bridge, the video went viral on Twitter, users wrote

गंगा नदी में सीधे गोता लगाना कुछ ऐसा है जो बहुत से युवा करने की हिम्मत भी नहीं करते हैं। हालाँकि  इस बूढ़ी नानी को सलाम  जिसने एक ऐसा खतरनाक स्टंट किया जो निश्चित रूप से आपको हैरान कर देगा । देखिए इस बुजुर्ग महिला का बिना किसी डर के नदी में छलांग लगाने का जबरदस्त वायरल वीडियो। 24 सेकंड के वीडियो क्लिप में एक वृद्ध महिला को रेलिंग पकड़कर एक पुल से गंगा में कूदने से पहले खुद को तैयार करते हुए दिखाया गया है। इसके तुरंत बाद  वह बिना किसी डर के नदी में तैरती हुई  दिखाई देती है।

अपनी साहसी छलांग के बाद महिला कुछ देर तैर कर किनारे पर पहुंची। वीडियो को कई बार शेयर और री-शेयर किया गया है।  जिसे कई लाइक और ट्वीट मिले हैं।

ट्विटर पर बुजुर्ग महिला के बेखौफ होने पर कमेंट की बाढ़ आ गई।  उनके  साहस की प्रशंसा करते हुए  नेटिज़न्स हैरान रह गए। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "वह भी बिना फैंसी स्विमसूट के! गांवों में आमतौर पर जलाशय, तालाब, नाहर, नदी आदि होता है और सभी लोग आसानी  से तैरना जाते  हैं।" एक अन्य  ने ट्वीट किया  "दादी जी को सलाम है" तीसरे ने कमेंट  किया "आप कमाल हैं दादी जी " 
 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.