Viral Video : कार की चपेट में आया तेंदुआ, IFS अधिकारी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में तेंदुआ फंसा आया नज़र

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Jun 2022 12:44:13 PM
Viral Video : Leopard caught in car, leopard caught in video shared by IFS officer

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दिख रहा है कि एक तेंदुआ वाहन की चपेट में आने के बाद कार के बोनट के नीचे फंस गया। हालांकि घटना का स्थान अभी भी अज्ञात है लेकिन वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रहा  है।
बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने वीडियो की एक क्लिप शेयर  की जिसमें तेंदुए को दुर्घटना के बाद भागते हुए दिखाया गया है। एक वन्यजीव कार्यकर्ता ने  क्लिप भी शेयर  की, जिसमें तेंदुआ वाहन के बोनट के नीचे फंसा हुआ दिखाई दे रहा है।

 जैसे ही चालक ने  जानवर को बचाने के लिए कार को वापस खींचा उसके बाद भी तेंदुआ निकलने की कोशिश कर रहा था।  थोड़ी देर के बाद तेंदुआ निकल कर भाग गया। 

वीडियो ने सोशल मीडिया पर दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है।

पिछले दिनों, कथित तौर पर वाहनों की चपेट में आने से देश भर से तेंदुए की मौत की खबरें आ चुकी हैं। पिछले साल, गुरुग्राम के पास पाली-सूरजकुंड मार्ग पर एक दो वर्षीय तेंदुआ मृत पाया गया था, जिसमें डॉक्टर की  रिपोर्ट से पता चलता है कि यह किसी वाहन की चपेट में आ सकता है।

2019 में, मानेसर में NH-48 पर एक ट्रक द्वारा डेढ़ साल की मादा तेंदुए को भी कथित तौर पर मार दिया गया था।

हम को हमेशा  ध्यान रखना चाहिए की हमारी गाड़ी से किसी भी जानवर की जान न जाए। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.