Viral Video : मैक्सिकन शहर के मेयर ने की 7 वर्षीय मगरमछ से शादी वीडियो हुआ वायरल

Samachar Jagat | Monday, 04 Jul 2022 12:23:38 PM
Viral Video : Mayor of Mexican city marries 7-year-old crocodile, video goes viral

एक छोटे से मैक्सिकन शहर के मेयर ने प्राचीन रिवाज के अनुसार गुरुवार को सात वर्षीय मगरमच्छ से शादी की। एक  समारोह में  महापौर ने मगरमच्छ से शादी की जिसे दुल्हन के रूप में सजाया गया था। शादी में म्यूजिक बजाया  और मेयर ने डांस भी किया। सैन पेड्रो हुआमेलुला मेयर विक्टर ह्यूगो सोसा ने गुरुवार की शादी के दौरान  मगरमछ को बहुत बार किस भी किया सभी की सुरक्षा के लिए मगरमछ के मुँह को बांध रखा था। 


 ओक्साका राज्य के चोंटल और हुआवे स्वदेशी समुदायों के बीच पहले के समय में प्रकृति द्वारा प्राप्त चीजों के लिए धन्यवाद करने का एक तरीका है।  ओक्साका के भाप से भरे प्रशांत तट पर मछली पकड़ने के छोटे से गाँव के मेयर सोसा ने कहा, "हम प्रकृति से पर्याप्त भोजन , पर्याप्त बरसात और नदी में मछलियों की मांग करते है।"


मेक्सिको के गरीब दक्षिण में स्थित ओक्साका यकीनन स्वदेशी संस्कृति  को बनाए रखने में  सबसे आगे  है और कई समूहों का निवास  है जिन्होंने अपनी भाषाओं और परंपराओं को आज भी ज़िंदा रखा  है।  अपनी संस्कृति को आगे बढ़ाते हुए मैक्सिकन शहर के मेयर ने ये शादी की।  7 वर्षीय  मगरमछ को राजकुमारी बोला जा रहा है जो   धरती माता की भक्त है  और स्थानीय नेता से उसका विवाह मनुष्यों के परमात्मा के साथ जुड़ने का प्रतीक है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.