Viral Video : मिलिए दुनिया के सबसे कम उम्र के सांप पकड़ने वाले' से

Samachar Jagat | Monday, 11 Jul 2022 02:43:01 PM
Viral Video: Meet the world's youngest snake catcher

अगर आप इंस्टाग्राम पर स्क्रॉलिंग रीलों का आनंद लेने वाले व्यक्ति हैं। तो आपने अब तक कई सांपों के वीडियो देखे होंगे। ऐसा ही एक और वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बच्चा  सांप को पकड़ने की कोशिश कर रहा है। बच्चे  को एक बड़े सांप के पास शांति से खड़ा देखकर नेटिज़न्स चकित रह जाते हैं। उनमें से कई उन्हें दुनिया का सबसे कम उम्र का सांप पकड़ने वाला कहते हैं।

वीडियो में दिखाया गया है कि बच्चा साप की  पूंछ पकड़कर सांप को खींचता है। सांप को लकड़ी के खंभे के चारों ओर घुमाते हुए देखा जाता है लेकिन बच्चा साप को लगातर खींच रहा है। 

 

हालांकि ऐसा लगता है कि बच्चा सांप को खींच रहा है।  यह कहना उचित होगा कि लड़का सांप के साथ खेल रहा है।

पूरी घटना को एक कैमरे में रिकॉर्ड किया गया है और इंटरनेट पर पोस्ट किया गया।। इंस्टाग्राम यूजर स्नेक._.वर्ल्ड द्वारा शेयर  किए गए वायरल वीडियो को अब तक 4000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

इंस्टाग्राम यूजर्स बहादुर बच्चे  से काफी प्रभावित हैं। वास्तव में क्या हो रहा है यह समझाने के लिए कई लोग ने अलग अलग कहानी भी बनाई हैं। 
देखिए नेटिज़न्स के कुछ कमेंट 

"सो क्यूट", एक यूजर ने कमेंट किया।

दूसरे ने कहा, "पिताजी क्या मैं इसे रख सकता हूँ! ओह प्लीज़ डैडी"।

"डैडी देखो मैं रात के खाने के लिए क्या पकड़  रहा हूँ", 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.