Viral video: पी के दूल्हे ने खुली ऑडी में किया डांस, पुलिस वालो ने वसूला 2 लाख रुपये का जुर्माना

Samachar Jagat | Thursday, 16 Jun 2022 12:09:52 PM
Viral video: PK groom dances in an open Audi, policemen fined Rs 2 lakh

मुजफ्फरनगर पुलिस ने व्यस्त सड़क पर एक बारात में चलती कारों में नाचते गाते लोगों पर 2 लाख का जुर्माना लगाया। एक राहगीर द्वारा इसका एक  वीडियो रिकॉर्ड करने और स्थानीय पुलिस को ट्वीट करने के बाद कार्रवाई की गई। इस वीडियो को मुजफ्फरनगर पुलिस ने ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें एक व्यस्त सड़क पर हाई-एंड कारों के काफिले को चलते हुए दिखाया गया है। बड़ी संख्या में लोगों को अपनी कारों की खिड़कियों से बाहर लटकते और नाचते हुए देखा जा सकता है, जो एक बारात प्रतीत हो रही  है। लाल रंग की ऑडी कार में घूम रहा दूल्हा भी किसी का ध्यान नहीं रख रहा था। 

अंकित कुमार नाम के शख्स ने घटना का वीडियो पुलिस को शेयर किया। कुमार ने ट्वीट किया, "हरिद्वार से नोएडा की मेरी यात्रा के दौरान मुजफ्फरनगर जिले में कुछ लोग मनोरंजन के लिए दूसरों की जान जोखिम में डाल रहे थे। उम्मीद है कि ट्रैफिक पुलिस मामले का संज्ञान लेगी।" वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने ट्रैफिक पुलिस को सतर्क किया और दूल्हे के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया। पुलिस ने नौ वाहनों की पहचान की और दो लाख रुपये के चालान काटे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.