Viral Video: बाघ को सड़क पार करने देने के लिए पुलिस ने रोका ट्रैफिक, नेटिज़न्स हैरान रह गए

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Jul 2022 11:45:41 AM
Viral Video: Police stopped traffic to let the tiger cross the road, netizens were shocked

भारत में बहुत सी सड़कें हैं जो जंगलों से होकर गुजरती हैं।  हाल के वर्षों में, खासकर पश्चिमी घाट में  लोगों ने सड़कों पर अधिक जानवरों को देखा है।एक घटना में  पुलिस ने एक बाघ को देखकर राजमार्ग पर सभी यातायात को रोक दिया। बाघ के सड़क पार करने के बाद लोग फिर से गाड़ी चलाने में सफल हुए। घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है और भारतीय वन सेवा के अधिकारी परवीन कस्वां ने भी इसे पोस्ट किया है।

केवल बाघ के लिए ग्रीन सिग्नल  देख के बहुत अच्छा लगा । ” पोस्ट में एक यातायात अधिकारी को वीडियो शुरू होने पर ड्राइवरों को अपनी गाड़ी  पार्क करने के लिए कहते हुए देखा जा सकता है। कुछ दुरी पर  एक बाघ को सड़क पार करते देखा जा सकता है। बाघ सड़क के एक तरफ दिखाई देता है।  फिर दूसरी तरफ झाड़ी में गायब हो जाता है।

वायरल वीडियो को अपलोड किए जाने के बाद से इसे 2.57 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और यह आंकड़ा केवल बढ़ रहा है। इसे अब तक लगभग 10,000 लाइक्स मिल चुके हैं।एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, "जैसा कि विज्ञापन में कहा गया है, हर कोई रॉयल एनफील्ड के लिए रास्ता बनाता है और निश्चित रूप से जंगल के राजा के लिए भी!"। दूसरे ने कहा "सम्मान..तेरा नाम शेर खान..," । "
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.