Viral Video : शादी में अपने दिवंगत पिता का मोम का पुतला पाकर रो पड़ी दुल्हन, देखें वायरल वीडियो

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Jun 2022 12:43:19 PM
Viral Video: The bride wept after receiving a wax effigy of her late father at the wedding, watch the viral video

एक दुल्हन को अपनी शादी के दिन बहुत खुशी और बहुत दुख दोनों का अनुभव होता है।  दुल्हन के माता-पिता उतनी ही भावनाओं का अनुभव करते  हैं। दुर्भाग्य से, कुछ माता-पिता ऐसे विशेष दिन को देखने के लिए दुनिया में मौजूद नहीं होते हैं। वायरल हुए एक  खूबसूरत शादी के वीडियो से नेटिज़न्स के आंसू आ गए। वायरल वीडियो में एक दुल्हन को एक इमोशनल मोमेंट में  दिखाया गया है जब उसका भाई अपने दिवंगत पिता के मोम के पुतले से उसे आश्चर्यचकित करता है। दुल्हन के भाई ने एक प्यारा सा गिफ्ट दिया।  जिसने न केवल दुल्हन को बल्कि शादी में बाकी सभी को भी इमोशनल कर दिया । 

अपनी माँ, अपने पति और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ हॉल में प्रवेश करते ही दुल्हन ने अपने सामने लगभग ज़िंदा मूर्ति  देखी। दुल्हन रोने लगी और उसकी माँ भी अपने  आंसुओ को रोक नहीं पाई । दुल्हन ने सभी रस्मे  करने से पहले अपने पिता की मूर्ति को एक किस  दिया।

वीडियो को "राजा ट्रैवलिंग व्लॉग्स" द्वारा YouTube पर पोस्ट किया गया था और इसे पहले ही 18,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो देखने के बाद कई दर्शकों के आंसू छलक पड़े तो कुछ दर्शक इस बात को लेकर चिंतित थे कि शादी के बाद मूर्ति का क्या होगा।  यूजर्स ने  कमेंट किये -  "एक बहुत बुरा विचार। एक कारण है कि हमे मृतकों को मृत रहने देना चाहिए । अब मूर्ति  का क्या होगा? क्या इसे एक कमरे में बंद कर देंगे ? यह सभी के लिए दर्दनाक है। बेचारी पत्नी। क्या किसी ने उसके बारे में नहीं सोचा ? वह कुछ बोल नहीं पा रही  है। 

एक अन्य ने लिखा, "वास्तव में उत्सुक हूँ  कि वे शादी के बाद इसके साथ क्या करेंगे? इसे एक कमरे में बंद कर देंगे ? या इसे हॉल में रखें।  ताकि वह आपको देख सके? 
 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.