Viral Video: शादी के डांस के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के चेहरे पर मारी लात।

Samachar Jagat | Monday, 20 Jun 2022 12:35:49 PM
Viral Video: The groom kicked the bride's face during the wedding dance.

हमने बहुत सारी शादियाँ देखी हैं, और यह सबसे शर्मनाक गलती है जो हमने कभी किसी शादी में देखी है। भारत में, जयमाला समारोह और डांस परफॉर्मेंस   एक गलत  मोड़ ले सकते हैं, लेकिन संयुक्त राज्य अमेरिका में ये चीजें बहुत अजीब हो सकती है। 

ट्विटर पर कई लोगों को हैरान कर देने वाला एक वीडियो वायरल हो गया है. जब एक न्यूली मैरिड  कपल  पति-पत्नी के रूप में अपना पहला डांस  कर रहा था, तो दूल्हे ने  अच्छा स्टेप करने की कोशिश की, लेकिन वह ऐसा करने में असमर्थ था।

वीडियो में सफेद रंग की शादी की ड्रेस  में एक दुल्हन डांस फ्लोर के बीच में बैठी है, जबकि उसकी वाइफ   उसके लिए डांस कर रही है। दुल्हन के सिर के ऊपर एक डांस स्टेप करने  की कोशिश कर रहा था वो डांस स्टेप नहीं हो पाया और उसका पैर सीधा दुहन के मुँह पर लगा।  

दुल्हन की दुर्घटना के बाद ही दूल्हे को उसकी तरफ दौड़ते हुए देखा जा सकता था कि वह ठीक है या नहीं। वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किए जाने के बाद से अब तक इसे 4.11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो ने दर्शकों को चौंका दिया, लेकिन साथ ही कई लोगों ने इसे खुश  करने वाला भी पाया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.