Watch: जिम में एक्सरसाइज कर रहा था शख्स, तभी हुई उसके साथ ऐसी घटना, वीडियो वायरल

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 11:53:05 AM
Viral Video: The man was going to leave the gym.... Dean did something that blew everyone's senses

डीन गुंथर नाम के टैटू आर्टिस्ट ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। जिसमें दिखाया गया है कि यह शख्स जिम में एब्स बनाने की कोशिश करता नजर आ रहा है, लेकिन फिर वह डीन के पास पहुंच जाता है। वह आदमी एडी हॉल की तरह 6 पैक एब्स की इच्छा के साथ डीन गुंथर के पास पहुंचा। लेकिन डीन गुंथर ने शख्स के पेट पर खास टैटू बनवाया। दो दिन में उनके पेट पर बने टैटू की वजह से उनके पेट पर सिक्स पैक एब्स की तस्वीर नजर आने लगी।

डीन ने वीडियो शेयर करते हुए बेहद प्यारा कैप्शन दिया है- 'प्लीज जिम मत छोड़ो'। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर यूजर्स के होश उड़ गए हैं. कई लोगों ने लिखा कि एक बार इस शख्स के एब्स को कोई देख लेगा तो असली या नकली में फर्क करना और भी मुश्किल हो जाएगा.

 

View this post on Instagram

A post shared by Dean Gunther (@dean.gunther)


 
यूजर्स ने की टैटू आर्टिस्ट की तारीफ इंस्टाग्राम पर कई यूजर्स ने टैटू आर्टिस्ट डीन गुंथर की जमकर तारीफ की है. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में पोस्ट किया, 'इतना शानदार काम करते रहो, आपने अपने क्लाइंट्स को भरोसा दिया है।' वहीं एक अन्य यूजर ने पोस्ट में कमेंट किया है- 'टैटू पर बढ़िया काम...' एक अन्य यूजर ने तो यहां तक ​​लिखा कि यह सच नहीं हो सकता. इतना ही नहीं डीन गुंथर मैनचेस्टर (यूके) में रहते हैं। उन्हें रंगों के माध्यम से वास्तविक दिखने वाली टैटू कला के लिए भी जाना जाता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.