Viral Video : ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने जीता नेटिज़न्स का दिल, माइकल जैक्सन की 'डेंजरस' पर किया डांस

Samachar Jagat | Thursday, 30 Jun 2022 12:10:36 PM
Viral Video: Traffic policeman wins hearts of netizens, dances on Michael Jackson's 'Dangerous'

एक आइकॉन होने के नाते माइकल जैक्सन अपने डांसिंग और सिंगिंग के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते थे। हाल ही में इंटरनेट यूजर्स को खुश करने वाला एक वीडियो सामने आया है। ट्रैफिक जाम में फंसना परेशान करने वाला हो सकता है।  लेकिन इंदौर में नहीं। वायरल वीडियो में, एक ट्रैफिक पुलिस वाले को माइकल जैक्सन के गाने "डेंजरस" पर थिरकते हुए ट्रैफिक संभालते  हुए दिखाया गया है।

 ट्रैफिक पुलिसकर्मी भारतीय MJ फैंस  में से एक लगता है। इस तथ्य के बावजूद कि रणजीत सिंह हाल ही में लोकप्रिय हुए, वह दस वर्षों से अधिक समय से ऐसा कर रहे हैं। अपने मनोरंजक डांसिंग रूटीन की बदौलत इंदौर के ट्रैफिक पुलिस रंजीत सिंह ने अपने काम को काफी मनोरंजक बना दिया है। जो लोग अनजान हैं, उनके लिए रंजीत सिंह ने कुछ साल पहले इंदौर में एक असामान्य डांसिंग मूव  से यातायात को नियंत्रित करते हुए फोटो खिंचवाने के बाद काफी लोकप्रियता हासिल की।

माइकल जैक्सन के बहुत बड़े फैन  होने के बाद से डांसिंग पुलिसकर्मी दस साल से अधिक समय से सड़को पर ऐसा ही डांस कर रहे है। इस वीडियो को 'जिप्सीस्पिरिटइंडिया' नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर इस कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था, जिसमें लिखा था, "जो कुछ भी करो, अच्छे से करो"। अब तक वायरल वीडियो को 75 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है और 68 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। हजारों यूजर्स ने पोस्ट पर कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा, "यह एक फ्री माइकल जैक्सन शो है।" 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.