Viral video : गिद्ध के साथ पैराग्लाइडिंग करते हुए आदमी का वीडियो वायरल , क्लिक कर के देखें

Samachar Jagat | Friday, 10 Jun 2022 12:12:28 PM
Viral video : Viral video of man paragliding with vulture, click to watch

एक काले गिद्ध का पैराग्लाइडर के साथ शांति से उड़ते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और यूजर  को चकित कर दिया है। वीडियो में काले गिद्ध को हजारों फीट की ऊंचाई पर पैराग्लाइडर के साथ उड़ते हुए देखा जा सकता है। फिर गिद्ध को पैराग्लाइडर के पैरों पर बैठते और व्यक्ति के जूते में काटते हुए देखा जाता है क्योंकि पैराग्लाइडर उसे सहलाना शुरू कर देता है। वायरल वीडियो को 15.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। 37 सेकेंड की इस क्लिप को ट्विटर यूजर पॉल नेल्सन ने पोस्ट किया है। हालांकि लोकेशन का पता नहीं  है।

 

वीडियो को हजारों फीट की ऊंचाई से शूट किया गया है, और हरे भरे जंगलों और इमारतों को नीचे देखा जा सकता है। वीडियो को मूल रूप से एक अन्य ट्विटर यूजर - @_Art4you - द्वारा 4 जून को साझा किया गया था। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर यूजर्स ने अपने कमेंट पोस्ट किए हैं। यूजर्स  में से एक ने बताया कि वास्तव में 'पैराहॉकिंग' नामक एक गतिविधि है जहां किसी को बाजों के साथ पैराग्लाइड करना होता है। इस साहसिक खेल में, पक्षियों को पैराग्लाइडर के साथ सवारी करने के लिए ट्रैंड किया जाता है, 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.