Bollywood fashion: गर्मियों में जंपसूट पहनना है तो अपनाएं जाह्नवी कपूर का लुक

Samachar Jagat | Saturday, 30 Apr 2022 12:51:18 PM
Want to wear jumpsuits in summer then adopt Janhvi Kapoor's looks

गर्मी के दिनों में ज्यादातर लड़कियां जंपसूट पहनती हैं। खैर, यह एक ऐसी ड्रेस है जो आपको एलिगेंट और स्टाइलिश लुक देती है। जी हां और अगर आपको जंपसूट पहनना पसंद है तो आप जाह्नवी कपूर के इन लुक्स को भी रीक्रिएट कर सकती हैं. हमें यकीन है कि आप इन जंपसूट्स में खूबसूरत दिखेंगी।

रेड जंपसूट- अगर आप पार्टी में जाने का प्लान कर रही हैं तो जाह्नवी कपूर के इस लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं. जी हाँ, इस लुक में जाह्नवी ने रेड कलर का जंपसूट पहना हुआ है. वहां उन्होंने उसके बाल खुले रखे थे। इसके साथ ही रेड कलर की लिपस्टिक में जाह्नवी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.


 
मिलिट्री ग्रीन - जाह्नवी का ये लुक आप भी अपना सकती हैं. इसमें उन्होंने मिलिट्री ग्रीन कलर का जंपसूट पहना हुआ है। वैसे आप आउटिंग के लिए ऐसा जंपसूट पहन सकती हैं। इसी के साथ जाह्नवी ने ब्लैक बूट्स पहने हुए हैं और अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है.

लाइट ब्लू जंपसूट - इसे आप गर्मियों के लिए पहन सकती हैं। जी हाँ, आप जाह्नवी कपूर के इस लुक को गर्मी के मौसम में रीक्रिएट कर सकते हैं. आप देख सकते हैं जाह्नवी ने लाइट ब्लू कलर का बैकलेस जंपसूट पहना हुआ है और वह कितनी अच्छी लग रही हैं.

फ्लोरल प्रिंटेड जंपसूट - यह फ्लोरल प्रिंटेड जंपसूट आउटिंग के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। जी हाँ, आप जाह्नवी कपूर को फ्लोरल प्रिंटेड ब्लैक जंपसूट पहने देख सकते हैं. वहीं अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने खूबसूरत गोल्ड नेकलेस, ब्रेसलेट और ईयररिंग्स पहने हुए हैं. इसके साथ ऊंची-ऊंची पहाड़ियां ढोई जाती हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.