क्या शिल्पा शेट्टी को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की जानकारी थी? वायरल हो गया ये वीडियो

Samachar Jagat | Thursday, 22 Jul 2021 09:40:54 AM
Was Shilpa Shetty aware of Raj Kundra's arrest? This video went viral

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। राज को मुंबई अपराध शाखा ने सोमवार देर रात पोर्न फिल्मों के कारोबार से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद खबर है कि शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ हो सकती है. इसी बीच शिल्पा शेट्टी का एक पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है कि शिल्पा को पहले से ही पता है कि राज गिरफ्तार होने वाला है इसलिए उन्होंने ऐसा वीडियो शेयर किया.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)


 

दरअसल राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से कुछ समय पहले शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने कुछ ऐसी बातें लिखी थीं जो अब फैन्स के बीच वायरल हो रही हैं. शिल्पा शेट्टी ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि हमारे आसपास जो हो रहा है उसे बदलने की ताकत हमेशा हमारे पास नहीं हो सकती है, लेकिन अंदर क्या हो रहा है, इसे हम जरूर कंट्रोल कर सकते हैं।

यही योग से संभव है। अपने मन को शांत करने, अवांछित विचारों को कम करने, अपने भटकने वाले ध्यान को केंद्रित करने और त्राटक ध्यान के माध्यम से अपना ध्यान सुधारने की क्षमता दें। हालांकि एक्ट्रेस का पोस्ट योग के बारे में था, लेकिन अब यूजर्स का कहना है कि शिल्पा की पोस्ट इशारा करती है कि उनके पति को गिरफ्तार किया जा सकता है, जिसकी उम्मीद एक्ट्रेस को थी इसलिए उन्होंने ऐसा पोस्ट शेयर किया। आपको बता दें कि शिल्पा का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.