WATCH: घर में गिरा मिसाइल का टुकड़ा उसके बाद भी आराम से दाड़ी बना रहा आदमी ,देखें वायरल वीडियो

Samachar Jagat | Monday, 27 Jun 2022 12:07:52 PM
WATCH: Even after a piece of missile dropped in the house, shave it comfortably

एक अजीब  वीडियो वायरल हो गया है जिसमें एक अज्ञात यूक्रेनी व्यक्ति को अपनी रसोई में रखे रॉकेट के पास दाढ़ी शेव करते हुए दिखाया गया है। भले ही रॉकेट छत से लटका हुआ है।  लेकिन ऐसा लगता है कि उसके लिए ये कोई नई बात नहीं है। 

फुटेज में एक  क्षतिग्रस्त रॉकेट आदमी के घर में उसकी छत  से लटका हुआ है । पोस्ट का कैप्शन - "एक रूसी ऑर्क मिसाइल का टुकड़ा एक यूक्रेनी के घर में गिर गया।" व्यक्ति के छत से दाईं ओर लटकता हुआ बड़ा रॉकेट स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा था क्योंकि वह बाथरूम की  सिंक  से मुंडा हुआ था।

ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से यह वीडियो वायरल हो गया है। कमेंट बॉक्स में बहुत सारे कमेंट थे जिसमे लोगो को विश्वास नहीं हो रहा की किसी के घर में   मिसाइल का टुकड़ा होने के बावजूद वह कितना शांत और रिलेक्स  है ।

एक यूजर ने लिखा, " मैं अपने कमरे में नहीं जाऊंगा अगर कोई मकड़ी है तो यह आदमी रॉकेट  के पास शेविंग कर रहा है।" एक अन्य ने लिखा , "अच्छा... अगर आप इसे चालू कर सकते हैं, तो आपको अगले 4 दिनों के लिए स्टोव और हीटर के लिए गैस का भुगतान नहीं करना पड़ेगा।"
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.