Watch: बच्चे को प्यार करता हस्की आया नज़र , यूजर्स हुए हैरान

Samachar Jagat | Saturday, 02 Jul 2022 11:33:45 AM
Watch: Husky was seen loving a child, users were surprised

जब आप कुत्तों और बच्चों की एक साथ फोटो देखते हैं तो आप मुस्कुराने के अलावा कुछ नहीं कर सकते।  कुत्ते का  बच्चे को प्यार करते  हुए का एक वीडियो इंटरनेट पर लोकप्रिय हो गया है। एक इंस्टाग्राम यूजर 'मिल्परथुस्की' ने वायरल वीडियो पोस्ट किया। वीडियो को 3.85 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 72,215 लोगों ने इसे लाइक किया है। 

वीडियो में एक बड़े हस्की  को बिस्तर पर सोते हुए बच्चे को गले लगाते और उसे  गले लगाते हुए दिखाया गया है। जब बच्चो को उसके पिता उठा रहे थे तो कुत्ते ने बच्चो को उठाने नहीं दिया । तमाम कोशिशों के बावजूद वह सोए हुए बच्चे को नहीं जगा पाता। क्योंकि उनका  कुत्ता धीरे से उसका हाथ हटा देता है। जागने पर बच्चो को कुत्ता चाटता है और बच्चा कुत्ते को गले लगा लेता है। 

मिल्परथुस्की नाम का एक इंस्टाग्राम अकाउंट मैनचेस्टर के वॉलमैन परिवार यूज़ करता है। हस्की की वीडियो फोटो परिवार शेयर करता रहता है। उनके परिवार में सबसे अच्छा रिश्ता बच्चे और कुत्ते के बीच का है। उन्होंने पहले भी ऐसे वीडियो शेयर किया है। 

एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'नहीं बच्चा सो रहा है, कहीं सिर पर चढ़ जाए । दूसरे ने लिखा, "वे बहुत खुश हैं। अद्भुत" एक अन्य  ने लिखा "मेरा दिल बस पिघल गया"!
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.