Astro Gyan: देखिए 2022 में इन राशियों के साथ क्या होगा...

Samachar Jagat | Saturday, 27 Nov 2021 12:57:17 PM
Watch on these zodiac signs in 2022

2022 के आने में कुछ ही दिन बचे हैं। 2021 अपनी अच्छी और बुरी यादों को अलविदा कहने के लिए बिल्कुल तैयार है। 29 अप्रैल 2022 को शनि कुंभ राशि में गोचर करेगा। इन दिनों शनि मकर राशि के साथ है। शनि के मकर राशि में होने के कारण धनु, मकर और कुंभ राशि इस समय 2021 में मकर राशि में हैं। दूसरी ओर मिथुन और तुला हैं। अगले साल शनिदेव की नजर 8 राशियों पर है। शनि राशियों को अलग-अलग तरह से देखता है। कुछ राशियों को जहां 2022 में शनि के प्रकोप से मुक्ति मिलेगी, वहीं आने वाला साल कुछ राशियों के लिए मुश्किलों और परेशानियों से भरा हो सकता है।

जानिए कैसी होगी शनि की दिशा:-
1- 2022 में शनि मिथुन। कर्क, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि की नजर राशि पर जा सकती है, जबकि मेष, वृष, सिंह और कन्या शनि के प्रकोप से छुटकारा पा सकते हैं।
2- ज्योतिष के अनुसार मीन राशि की शुरुआत 2022 में होगी। इसी के साथ शनि की छाया कर्क और वृष राशि पर शुरू हो सकती है। वहीं तुला और मिथुन राशि वालों को शनि की छाया से मुक्ति मिल सकती है।
3- शनि अगले साल 29 अप्रैल 2022 को मकर राशि को छोड़कर कुंभ राशि में प्रवेश करेगा। जिसके बाद धनु राशि वालों को साढ़ेसाती से राहत मिलेगी, लेकिन इसी के साथ जुलाई एक बार फिर मकर राशि में प्रवेश करेगा जो मिथुन राशि वालों को ढैया से मुक्ति दिलाने वाला है।
4- कुंभ राशि वालों को इस साल भी शनि के प्रकोप से निजात नहीं मिलेगी। इस राशि पर 2020 से 2027 तक शनि का शासन था।
5- जब शनि कुम्भ, मीन, कुम्भ और मकर राशि में प्रवेश करेगा तो 2022 में साढ़ेसाती होगी जबकि कर्क और वृश्चिक शनि से आच्छादित रहेंगे।
6- 6 मार्च 2025 को शनि मीन राशि में रहेगा, जिससे शनि कुंभ, मेष और मीन राशि पर रहेगा। मकर राशि वालों को शनि ढैया से मुक्ति मिलेगी।
8- कहा जाता है कि शनि की साढ़ेसाती के पहले चरण में शनि लोगों की आर्थिक स्थिति, दूसरे चरण में पारिवारिक जीवन और तीसरे चरण में स्वास्थ्य पर सबसे अधिक प्रभाव डालता है. ऐसे में जिन लोगों पर शनि का प्रकोप हो उन्हें शनिदेव की विशेष पूजा करनी चाहिए, इससे जीवन में बहुत लाभ मिलता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.