Watch this interesting duo: कौवे द्वारा बिल्ली को छेड़ने का वायरल वीडियो

Samachar Jagat | Thursday, 28 Jul 2022 12:46:31 PM
Watch this interesting duo: Viral video of crow licking pussy

सोशल मीडिया जानवरो के वीडियो देखने के लिए शानदार जगह है।  चाहे वह कुत्ता और घोड़ा खेल रहा हो या बंदर और बिल्ली मस्ती कर रहे हों। हाल ही में एक अनोखी और दिलचस्प कैट-एंड- क्रो  की जोड़ी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। ट्रेंडिंग वीडियो में सार्वजनिक पार्क में बैठी बिल्ली को कौवा चिढ़ा रहा था। 

जब बिल्ली पीछे नहीं देख रही थी तो कौवा बिल्ली पर छींटाकशी करता हुआ नजर आता है। कौआ धीरे-धीरे पीछे से बिल्ली के पास आने लगता है। जब बिल्ली घूमती है।  तो कौवा तुरंत बेफिक्र होकर काम करने लगता है। कौवे को बार-बार अनदेखा करने के बाद बिल्ली अचानक आक्रामक हो जाती है।  कौवे को भगाने की कोशिश करती है पोस्ट को 'बीविरल' नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया था।  जिसमें लिखा था। "इस कौवे की समस्या क्या है?"

वायरल पोस्ट को इंस्टाग्राम पर 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 46,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कौवा बिल्ली को कार की एक्सटेंडेड वारंटी के बारे में बताने की कोशिश कर रहा है  वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ''यह उसके घोंसले के लिए कुछ फर चुराना चाहती है। '
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.