गर्मी के मौसम में है शादी, तो दुल्हनों को ध्यान में रखनी चाहिए ये बातें

Samachar Jagat | Saturday, 11 Jun 2022 04:26:45 PM
Wedding is in the summer season, so brides should keep these things in mind

आप गर्मियों में  शादी का प्लान बना रहै   हैं या पहले से ही एक तय कर चुके हैं।  हम आपके लिए मशहूर डिजाइनर सान्या गर्ग द्वारा सुझाए गए कुछ डिजाइन लहंगे लाए हैं। दुल्हनें केवल अपने विशेष दिन  खूबसूरत सबसे अच्छी दिख सकती हैं और एक चमकदार मुस्कान दिखा सकती हैं।

 लाइट ब्रीज़ी लहंगा चुनें:

ऐसा लहंगा चुनें जो हल्का हो और सांस लेने मे कंफर्टेबल कपड़े में हो। शिफॉन, जॉर्जेट, खादी, कॉटन, ऑर्गेना या रेयान जैसे गर्मियों में बहुत सारे कंफर्टेबल कपड़े हैं। लहंगे के वर्क के लिए फ्लोरल रेशम धागे की कढ़ाई या हल्का जरदोजी वर्क को  चुनें। कढ़ाई और अलंकरण जितना हल्का होगा, आपके लिए    घूमना उतना ही आसान होगा। 

स्टेटमेंट ज्वैलरी पीस का विकल्प चुनें:

ज्वैलरी के पूरे हिस्से की तुलना में कुछ स्टेटमेंट पीस का ऑप्शन   चुनें।   रानी हार को चुने , मांग टीका के साथ  है और आरामदायक भी है। 

 बन या चोटी चुनें:

खुले बाल  से बचें, एक्सेसराइज़्ड बन्स और ब्रैड्स ही बेहतर ऑप्शन  हैं।इसके अलावा, मेसी बन  गाउन के साथ अच्छी तरह से सूट करता है। 

 न्यूड मेकअप:

मिनिमल या न्यूड मेकअप लुक चुनें और ऐसे मेकअप प्रोडक्ट चुनें जो वाटरप्रूफ हों। इसके अलावा, आंखों और होंठों के लिए हल्के कलर  का इस्तेमाल  करें। 


हल्का ब्रीज़ियर दुपट्टा:  

इसे पिनअप  न करें, इसके बजाय इसे खुलला रहने दें। जोड़े गए कपड़े से बचने के लिए, सिंगल दुपट्टे का विकल्प चुनें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.