Wedding Tips : वेडिंग फंक्शन में ट्राई करें ये डिजाइनर लहंगे

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Oct 2022 02:08:17 PM
Wedding Tips : Try these designer lehengas for wedding functions

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। वे अपने लुक्स से सबको दीवाना बना देती है।अभिनेत्रियों ने  इंडियन आउटफिट से लेकर वेस्टर्न आउटफिट से फैंस को आकर्षित करती रहती है। आज हम आपको दिखाएंगे अभिनेत्रियों के ट्रेडिशनल लुक्स जिन्हे आप किसी फंक्शन में जूलरी के साथ ट्राई कर सकती है। आइए देखते है। 

करिश्मा ने एम्ब्रॉयडरी वर्क का लहंगा पहना है। आप इस लहंगे को वेडिंग फंक्शन में स्टाइलिश जूलरी के साथ ट्राई कर सकती है। इस लहंगे में आपका लुक काफी अच्छा लगेगा। 

तारा सुतारिया ने  मैरुन कलर का लहंगा पहना है। लहंगे में हैवी एम्ब्रॉयडरी वर्क लहंगे की सुंदरता को बढ़ा रहा है। आप इस अलंगे को अपनी वेडिंग में डिजाइनर जूलरी के साथ ट्राई कर सकती है। 


दिया ने मल्टीकलर का लहंगा पहना है। जूलरी से अपने लुक को कम्प्लीट किया। आप इस लहंगे को रिंग सेरेमनी में जूलरी के साथ ट्राई कर सकती है। इसमें आप सबसे स्मार्ट नजर आएगी। 


शेफाली जरीवाला ने व्हाइट कलर का स्टाइलिश गाउन पहना है। आप इस गाउन को अपने रिशेप्शन पार्टी में डिजाइनर जूलरी के साथ ट्राई कर सकती है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.