WhatsApp ने 'delete for everyone' फीचर की समयसीमा बढ़ाई, यहां देखें नई लिमिट

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Aug 2022 11:32:09 AM
WhatsApp extends the 'delete for everyone' feature, see the new limit here

व्हाट्सएप 'Delete for everyone' फीचर को एक्सेस करने की सीमा बढ़ा रहा है।  इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप ने  iOS उपयोगकर्ताओं के लिए एक नया अपडेट शुरू किया है जो मेसेज भेजने के दो दिनों के बाद भी सभी के लिए संदेशों को हटाने की अनुमति देता है। बदलाव पर काफी समय से काम चल रहा था और इसे पहले व्हाट्सएप बीटा यूजर्स के लिए जारी किया गया था। अब यह सुविधा सभी ऐप्पल आईफोन उपयोगकर्ताओं के लिए व्हाट्सएप संस्करण 22.18.75 के साथ उपलब्ध है। WABetaInfo की एक रिपोर्ट बताती है कि अब सभी चैट और ग्रुप चैट में 2 दिन और 12 घंटे के भीतर भेजे गए मैसेज को डिलीट करना संभव है। अगर आप 'Delete for everyone' की बढ़ी हुई समय सीमा तक नहीं पहुंच पा रहे हैं। तो आप ऐप्पल ऐप स्टोर के माध्यम से अपने व्हाट्सएप ऐप को अपडेट कर सकते हैं।

यह नवीनतम अपडेट कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि व्हाट्सएप ने लगभग 20 दिन पहले ही ट्विटर पर इस सुविधा की घोषणा कर दी थी। 'Delete for everyone' फीचर के अलावा व्हाट्सएप ने मीडिया, लिंक्स और डॉक्स और 'Starred Messages' अनुभाग के भीतर कुछ छवियों को फिर से डिजाइन किया है। कंपनी ने आधिकारिक चेंजलॉग में इस बदलाव का जिक्र नहीं किया है लेकिन इसे WABetaInfo ने स्पॉट किया है। जो लोग अनजान हैं उनके लिए  'Delete for Everyone' फीचर सेंडर को चैट में हर प्रतिभागी के व्हाट्सएप ऐप से मैसेज डिलीट करने की सुविधा मिलती है। इस सुविधा का उपयोग कैसे करें, यह जानने के लिए आप इन स्टेप्स का पालन कर सकते हैं

IPhone पर व्हाट्सएप के डिलीट फॉर एवरीवन फीचर का उपयोग कैसे करें
स्टेप  1: अपने ऐप्पल आईफोन में व्हाट्सएप खोलें।
स्टेप 2: व्यक्तिगत चैट या समूह चैट पर जाएं जहां आप सभी के लिए संदेश हटाना चाहते हैं।
स्टेप 3: उस संदेश पर लंबे समय तक टैप करें जिसे आप हटाना चाहते हैं।
स्टेप 4: पॉप-अप में 'Delete for everyone' पर टैप करें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.