इस शहर में जिसने लगवाई होगी कोरोना वैक्सीन, उसे किराना सामान पर मिलेगी छूट

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Jun 2021 12:55:25 PM
Whoever gets corona vaccine in this city will get 5% discount on groceries

कोरोना संकट के बीच ओडिशा में ज्यादा से ज्यादा लोगों को कोरोना वैक्सीन मिले इसके लिए एक नई पहल शुरू की गई है। राज्य के गंजम जिले में हिंजिली नगर पालिका के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों के निवासियों को कस्बे में किराना स्टोर से सामान खरीदने पर कम से कम 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी, केवल शर्त यह है कि खरीदार को कोरोना का टीका लगवाना होगा.

इस कदम का उद्देश्य आम नागरिकों में टीके लगाने की अनिच्छा को दूर करना और टीकाकरण के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करना है। हिंजिली नगर पालिका की अपील के बाद कम से कम 10 ऐसे दुकानदारों ने यह पेशकश की है। हिंजिली नगर पालिका के कार्यकारी अधिकारी अंजन साहू ने कहा, 'हमने व्यापारियों या दुकानदारों से केवल उन ग्राहकों को सामान खरीदने पर कुछ छूट देने की अपील की है, जिन्हें पूरी तरह से टीका लगाया गया है। कम से कम 10 किराने की दुकान के मालिक राशन खरीद पर टीकाकरण करने वाले लोगों के लिए 5 प्रतिशत की छूट देने पर सहमत हुए हैं।


 
उन्होंने कहा कि इस आदेश में दुकानदारों को खर्च करना होगा, नगर निगम उनके नुकसान या खर्च की भरपाई नहीं करेगा. वे इस खर्च की भरपाई अपने लाभ से करेंगे। हिंजिली के एक व्यापारी ने कहा कि अगर ग्राहक अपना कोरोना टीकाकरण प्रमाण पत्र दिखाता है, तो हम राशन की कुल खरीद पर 5 प्रतिशत की छूट देंगे।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.