OMG! महिला ने ऑर्डर किया खाना, डिलीवरी के लिए घर पहुंची पुलिस यहां जानिए पूरी कहानी

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Jul 2021 10:18:55 AM
Woman orders food, police comes to home for delivery. Know whole story here

 

 

 

आजकल लोग घर के बने खाने से ज्यादा बाहर का खाना पसंद करते हैं। ऐसे में वो तरह-तरह की ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए खाना ऑर्डर करते हैं और डिलीवरी बॉय देने आते हैं. अब जो मामला सामने आया है वह भी इससे जुड़ा है. दरअसल, यह संयुक्त राज्य अमेरिका में है, जहां एक डिलीवरी बॉय नहीं बल्कि एक पुलिसकर्मी ने एक महिला के घर खाना परोसा। आइए आपको बताते हैं पूरा मामला. अमेरिका में एक महिला उस समय होश खो बैठी जब पुलिस उसके घर खाना पहुंचाने आई।

 

 

 

 

कथित तौर पर उसके ऑनलाइन ऑर्डर किए गए भोजन ने डिलीवरी बॉय को एक पुलिस अधिकारी के साथ बदल दिया। जी हाँ, दरअसल महिला ने एक रेस्टोरेंट से ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया. जब डिलीवरी बॉय खाना ला रहा था तो पुलिस ने उसे किसी अपराध में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को तब एहसास हुआ कि जिस महिला ने खाना ऑर्डर किया था वह घर पर डिलीवरी बॉय का इंतजार कर रही होगी। यह सोचकर पुलिस अधिकारी टायलर विलियम्स ने डिलीवरी बॉय से उसका पता लिया और अपनी ड्यूटी छोड़कर भोजन के लिए महिला के घर चला गया।

 

 

 


इस दौरान के फुटेज को जोंसबोरो पुलिस ने शेयर किया है। इस फुटेज में विलियम्स उस वक्त हैरान रह गईं जब उन्होंने महिला का दरवाजा खटखटाया। इस वीडियो में टायलर विलियम्स महिला से कहते हैं, 'आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है. क्या आप शेरी हैं? तुम्हारे डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार कर लिया गया है इसलिए मैं यह खाना लाया हूं।' पुलिस की बात सुनते ही महिला हंस पड़ी और अधिकारी को खाना देने के लिए धन्यवाद दिया।

 

https://www.facebook.com/watch/?v=350292683339162



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.