OMG रात के 3 बजे टॉयलेट करने गई महिला, अचानक बाहर निकल आया बच्चे का सिर!

Samachar Jagat | Saturday, 26 Mar 2022 06:57:02 PM
Woman went to toilet at midnight, suddenly the child's head fell out

किसी भी महिला के लिए प्रेग्नेंट होना एक ऐसा दौर होता है, जिसमें महिला 9 महीने तक कई तरह के अनुभवों से गुजरती है। इससे महिला के शरीर में कई तरह के बदलाव होते हैं। लेकिन कुछ ऐसी घटनाएं भी सामने आती हैं, जिनमें महिला को पता भी नहीं चलता कि वह प्रेग्नेंट है। अचानक उसकी डिलीवरी हो जाती है तो समझा जाता है कि वह मां बन गई है। ऐसा ही कुछ 36 साल की निकोला के साथ हुआ। निकोला को अपनी गर्भावस्था के बारे में तब तक पता नहीं चला जब तक कि उसकी गोद में बच्चा पैदा नहीं हो गया।

ब्रिटेन के वेल्स के कार्डिफ में रहने वाली निकोला ने कहा कि उन्हें अपनी गर्भावस्था के बारे में तब तक नहीं बताया गया जब तक कि उन्होंने आधी रात को एक बच्चे को जन्म नहीं दिया। वह रात में शौचालय गई थी। वह दबाव की तरह महसूस कर रही थी। लेकिन उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि यह वास्तव में प्रसव पीड़ा है। उसकी 14 वर्षीय बेटी ने प्रसव में उसकी सहायता की।


 
निकोला के मुताबिक, कुछ समय से उनका रंग थोड़ा फीका पड़ गया था। लेकिन उन्होंने इसे कभी प्रेग्नेंसी से नहीं जोड़ा। इसकी एक खास वजह थी। हर महीने निकोला के पीरियड्स आ रहे थे। इस वजह से वह अपने प्रेग्नेंट होने के बारे में सोच भी नहीं सकती थी। डिलीवरी से एक रात पहले उसे हल्का बुखार था। इस वजह से उसने पैरासिटामोल खा ली और घर के काम करने लगी। उसने खाना बनाया और बच्चों को खाना खिलाकर सो गई। निकोला ने बताया कि 15 मार्च को दोपहर 3 बजे उन्हें अचानक पेट में ऐंठन हुई. उसे लगा कि उसका पेट खराब हो गया है और उसे पॉटी करनी है। इसलिए वह शौचालय गई थी। लेकिन वहाँ उसका पानी का थैला टूट गया और उसने महसूस किया कि वह वास्तव में गर्भवती थी। उसने अपनी 14 साल की बेटी को बुलाया और उसकी मदद से अपने बच्चे को जन्म दिया। इस घटना के बाद से हर कोई सदमे में है. फिलहाल मां और बच्चा दोनों ठीक हैं।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.