Lips Care: क्या आप भी काले होठों से है परेशान तो इस्तेमाल करें ये लिप बाम

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Jul 2021 03:48:01 PM
Worried about dark lips and dry texture?

काले होंठों का हल्का होना पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए कई चिंताओं में से एक है। मॉइस्चराइजिंग, एक्सफोलिएटिंग और यहां तक ​​कि सुरक्षात्मक होंठ जेल की एक परत लगाने से आपको सूखे काले होंठों से बाहर निकलने में मदद मिल सकती है।

पाइनएप्पल लाइटनिंग लिप बाम


होठों के लिए सुखदायक बाम, यह हाइड्रेट करता है और आपके होंठों को स्वस्थ और स्वस्थ बनाता है। विटामिन बी3 से भरपूर यह बाम नियमित उपयोग से आपके होंठों को हल्का करता है।

 

 

पौष्टिक होंठ सीरम
छोटे और भरे हुए होंठों के लिए इस सीरम की एक समान परत अपने होठों पर लगाएं। ग्रीन टी के तेल और पानी के मिश्रण से तैयार किया गया यह सीरम सूखे होंठों को तुरंत पोषण देता है और उन्हें वैसे ही चिकना और कोमल रखता है, जैसा आप चाहते हैं।

शुगर लिप स्क्रब
सूखी, मृत त्वचा को हटाने के लिए इस स्क्रब को नम त्वचा पर मालिश करें। चीनी धीरे से मृत, शुष्क त्वचा को एक्सफोलिएट करती है और शिया बटर आपके होंठों को हाइड्रेट और शांत करने का काम करता है। एक ऊतक से पोंछ लें और यदि आवश्यक हो तो दोहराएं। इससे आपके होठों में ब्लड सर्कुलेशन भी बेहतर होता है।

लिप रिपेयर नाइट ट्रीटमेंट बाम
जब आप सोते हैं तो यह रिस्टोरेटिव लिप बाम बेहद सूखे, फटे होंठों से राहत दिलाने का काम करता है। इसमें बीज़वैक्स, बादाम का तेल, शीया बटर और अन्य गहरे कंडीशनिंग तेल होते हैं जो टूटे हुए होंठों को ठीक करने और आपके होठों को जीवन देने में मदद करते हैं।

 

लिप मास्क
कैमोमाइल, शहद और वेनिला के शांत स्वाद के साथ, यह गहराई से भरने वाला होंठ उपचार आपके सोते समय काम करता है। इसमें एक शांत सुगंध और शानदार क्रीम है जो रात भर ठीक लाइनों को परिष्कृत करने वाले अपने हाइड्रेटिंग गुणों के साथ होंठों की मरम्मत और मरम्मत करती है।

होंठ का मुखौटा छीलें

लिप मास्क आपके होठों को हाइड्रेट रखने के लिए चेरी के अर्क, विटामिन ई का उपयोग करता है और गैर-ऑक्सीकरण प्रभाव होने पर आपकी त्वचा को चिकना और कोमल बनाता है। इसमें मौजूद कोलेजन त्वचा की उम्र बढ़ने और आपके होठों के अंदर और आसपास की झुर्रियों और महीन रेखाओं से लड़ने में मदद करता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.