Union Bank of India के पदों पर कर सकते है आवेदन, जानें डिटेल

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Jan 2023 04:08:59 PM
You can apply for the posts of Union Bank of India, know details

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर आवेदन जारी किए हैं। योग्य कैंडिडेट यूबीआई की ऑफिशियल साइट Unionbankofindia.co.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती अभियान संगठन में 42 पदों को भरेगा।

रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 23 जनवरी को शुरू हुई थी और आवेदन शुल्क के पेमेंट की अंतिम तिथि 12 फरवरी, 2023 है। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल के लिए नीचे देखे ।

रिक्ति डिटेल 

चीफ मैनेजर (चार्टर्ड एकाउंटेंट): 3 पद
सीनियर मैनेजर (क्रेडिट ऑफिसर): 34 पद
मैनेजर (क्रेडिट ऑफिसर): 5 पद
पात्रता मापदंड

जो कैंडिडेट उपरोक्त पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया

आवेदकों/पात्र कैंडिडेट की संख्या के आधार पर चयन प्रक्रिया में ऑनलाइन परीक्षा/समूह चर्चा (यदि आयोजित की जाती है) और/या पर्सनल  इंटरव्यू शामिल हो सकते हैं। आवेदक को कट-ऑफ अंकों के अनुसार ऑनलाइन परीक्षा / समूह चर्चा (यदि आयोजित की जाती है) के प्रत्येक टेस्ट में अर्हता प्राप्त करने की जरुरी होगी, जो कि कुल 200 अंकों के न्यूनतम अर्हक अंकों के अधीन होगा, जो दोनों बैंक द्वारा तय किए जाएंगे।

 आवेदन शुल्क

आवेदन शुल्क ओबीसी वर्ग के लिए 850/- रुपये और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के कैंडिडेट के लिए 150/- रुपये है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.