घर में ताजा फलों का जूस बनाना चाहते हैं तो इस हैंड जूसर मशीन को खरीदें

Samachar Jagat | Saturday, 09 Apr 2022 12:34:27 PM
You can make juice in a few minutes, just have to bring this

गर्मी का मौसम शुरू हो गया है। ऐसे में लोग हमेशा एनर्जेटिक रहने के लिए जूस पीते हैं। लेकिन गर्मियों में ताजा जूस मिलना बेहद मुश्किल हो जाता है। अगर पैकेट में कहीं मिला है तो दुकान का जूस पीने में कोई मिलावट होने का अंदेशा है। आज हम आपको कुछ ऐसी जानकारी देने जा रहे हैं जिससे आप झटपट जूस बना सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर एक प्रोडक्ट उपलब्ध है, जो आपको मिनटों में जूस दे सकता है।

सबसे अच्छी बात यह है कि इसे काफी कम कीमत पर प्राप्त किया जा सकता है। हम आपको जिस प्रोडक्ट के बारे में बता रहे हैं उसे पोर्टेबल मिक्सर बॉटल कहा जाता है। यह बोतल बैटरी से चलती है और मोटर का उपयोग करती है, जिससे जूस और स्मूदी बनाना आसान हो जाता है। स्विस वंडर इलेक्ट्रिक पोर्टेबल ऑटोमैटिक स्टिरिंग ब्लेंडर शेकर को फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए लिस्ट किया गया है। वैसे इसकी कीमत 1,299 रुपये है, लेकिन आप इसे फ्लिपकार्ट पर 61 फीसदी के डिस्काउंट पर 498 रुपये में भी खरीद सकते हैं। इस पोर्टेबल ब्लेंडर शेकर बोतल में 9000rpm मोटर भी है, जो मिनटों में फलों का रस निकालने का काम करती है।


 
इसमें बैटरी भी दी जा रही है, जिसकी मदद से आप इसे कहीं भी ले जा सकते हैं। बोतल के ऊपर एक कैप भी है, जिससे आप सीधे जूस पी सकते हैं। इसके ब्लेड भी ज्यादा नुकीले नहीं होते, जिन्हें चोट लगने का डर नहीं होता। इस पर एक बटन है, जिसे दबाते ही कुछ सेकेंड में जूस तैयार हो जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.