Bollywood Fashion: शाहिद को कॉपी करके आप हर लड़की के दिल पर राज कर सकते हैं

Samachar Jagat | Saturday, 30 Apr 2022 12:12:40 PM
You can rule every girl's heart by copying Shahid

अक्सर आप सभी ने सुना होगा कि लड़कियां फैशन और स्टाइल पर ज्यादा ध्यान देती हैं। जी हां, लड़कों में लड़कियां उनका स्टाइल और फैशन देखती हैं और कई बार स्टाइलिश कपड़े भी लड़कियों के दिल में उतर जाते हैं और वह लड़के पर गिर जाती हैं. वैसे तो लड़कों की शिकायत होती है कि उन्हें स्टाइलिश कपड़े नहीं मिलते, लेकिन ऐसा नहीं है, लेकिन लड़के भी आज किसी से कम नहीं हैं।

जी हाँ, आज के समय में हर लड़का भी खुद को स्टाइलिश दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ता है. वैसे अगर आप भी अपने लिए ट्रेंडी कपड़ों की तलाश में हैं तो आप शाहिद कपूर से टिप्स ले सकते हैं। दरअसल आप शाहिद कपूर से टिप्स ले सकते हैं। शाहिद एक ऐसे अभिनेता हैं, जो फैशन और स्टाइल में भी छाए रहते हैं। जी हां और शाहिद अक्सर इस तरह के आउटफिट कैरी करते हैं, जो आमतौर पर कोई भी लड़का कैरी कर सकता है। वैसे शाहिद जैसा परफेक्ट लुक पाने के लिए आप उसी कलर की पैंट शर्ट के साथ प्रिंटेड कोर्ट कैरी कर सकती हैं.


 
इसके अलावा आप मैचिंग पैंट-शर्ट पहन सकती हैं। इसी के साथ आप देख सकते हैं शाहिद अक्सर शर्ट कैरी करना पसंद करते हैं और ऐसा आप भी कर सकते हैं. वैसे अगर आप भी शाहिद जैसे आउटफिट्स से टिप्स लेना पसंद करती हैं। तो आप इन्हें ऑफलाइन या ऑनलाइन के जरिए खरीद सकते हैं। जी हां बजट में आपको शाहिद जैसे कपड़े मिल जाएंगे और आप इसमें स्टाइलिश भी दिखेंगी। शाहिद जैसे सिंपल से लुक को कॉपी करके आप आसानी से लड़कियों का दिल जीत सकती हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.