योग गुरु Baba Ramdev की संपत्ति के बारे में जानकर हैरान रह जाएंगे आप 

Samachar Jagat | Thursday, 25 Feb 2021 01:54:26 PM
You will be surprised to know about the wealth of Yoga Guru Baba Ramdev

इंटरनेट डेस्क। बाबा रामदेव ने योग के माध्यम से दुनिया में अपनी विशेष पहचान बनाई है। आज उन्हें योग गुरु के नाम से जाना जाता है। आज हम आपको योग गुरु बाबा रामदेव की कुल संपत्ति के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

एक खबर के अनुसार, पतंजलि के संस्थापक बाबा रामदेव की कुल संपत्ति लगभग 1400 करोड़ रुपए हैं। उनकी इनकम और नेट वर्थ उनके योग, और रॉयल्टी से आते हैं। 85 मिलियन से अधिक लोग टीवी चैनलों और वीडियो के माध्यम से बाबा रामदेव के योग शिविरों का अनुसरण करते हैं।  बाबा रामदेव मुंबई में रहते हैं। उन्होंने 2006 में यहां पर घर खरीदा था।

वह मुंबई में कई संपत्तियों के मालिक हैं। उनका कार कलेक्शन काफी छोटा है। बाबा रामदेव ऑडी और रेंज रोवर जैसे ब्रांडों की कारों के मालिक हैं। बाबा रामदेव की नेट वर्थ और इनकम आगामी सालों में 60 प्रतिशत तक बढऩे की संभावना है। 25 दिसंबर, 1965 को भारत के पंजाब राज्य में जन्में बाबा रामदेव का असली नाम राम कृष्ण यादव है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.