यास चक्रवात में समुद्र में डूब रहे थे तमिलनाडु के 10 मछुआरे, तभी तटरक्षक बल के जवानों ने बचा ली जान, तूफान के बीच नाव का इंजन हो गया था खराब

Samachar Jagat | Thursday, 27 May 2021 05:13:35 PM
10 fishermen from Tamil Nadu were drowning in the sea in Yaas Cyclone, saved by coast guard

इंटरनेट डेस्क। चक्रवातीय तूफान यास ने कई राज्यों में बवंडर मचाया है। तूफान के कारण पश्चिम बंगाल, ओडिशा, बिहार, झारखंड और तमिलनाडु में भी इसका कहर देखा गया है। तमिलनाडु के कुछ मछुआरे तूफान के दौरान समुद्र में फंस गए थे इस दौरान भारतीय तटीय रक्षक बल के जवानों ने इन मछुआरों को सकुशल बचा लिया है। कोस्ट गार्ड ने बताया कि उसने 10 भारतीय मछुआरो को बचाने में कामयाबी हासिल की है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, तमिल मछुआरे दक्षिण कन्नड़ जिले में न्यू मैंगलोर के तट से 20 समुद्री मील दूर अरब सागर में फंसे गए थे। इसके बाद कोस्ट गार्ड की टीम ने तमिलनाडु से दस मछुआरों को बचाया गया। नाव का इंजन खराब हो जाने के कारण ये सभी तूफान में फंस गए थे। 

 

Ten fishermen rescued from Tamil Nadu on IFB which was stranded in the Arabian Sea 20 nautical miles off the coast of New Mangalore in Dakshina Kannada District. The boat had encountered engine Failure thereby losing its propulsion: India Coast Guard pic.twitter.com/z2N5qBFL9l

— ANI (@ANI) May 27, 2021

गौरतलब है कि तमिलनाडु के मछुआरे बड़ी संख्या में मछली पकड़ने के लिए श्रीलंकाई जल सीमा, पाक जल सीमा व अन्य बाउंड्रीज को छू लेते हैं ऐसे में लगातार इन पर नजर होती है। वहीं कोस्ट गार्ड भी इस दौरान लगातार सर्च आपरेशन के जरिये इनकी मदद करती है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.