देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन का 100 करोड़ का लक्ष्य पूरा, पीएम मोदी आज सुबह 10 बजे देश को करेंगे संबोधित, देश की अगली रणनीति पर करेंगे चर्चा

Samachar Jagat | Friday, 22 Oct 2021 09:33:54 AM
100 crore target of corona vaccination met across the country, PM Modi will address the country at 10 am today, will discuss the country's next strategy

इंटरनेट डेस्क। देशभर में कोरोना संक्रमण टीकाकरण अभियान को कल गुरुवार को बड़ी सफलता मिली है। देशभर में 100 करोड़ वैक्सीनेशन का लक्ष्य कल देश में पूरा कर लिया गया है। 100 करोड़वें व्यक्ति को वैक्सीन का टीका जब लगा तो पीएम मोदी स्वयं अस्पताल में मौजूद रहे। पीएम मोदी ने 100 करोड़वें व्यक्ति, नर्स व अस्पताल में मौजूद सभी लोगों को इसके लिए धन्यवाद दिया। वहीं इस उपलब्धि के बाद आज शुक्रवार को पीएम मोदी सुबह 10 बजे देश को संबोधित करेंगे। 

 

PM @narendramodi will address the nation at 10 AM today.

— PMO India (@PMOIndia) October 22, 2021

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीएम मोदी के आज सुबह 10 बजे होने वाले संबोधन को लेकर हालांकि अभी तक कुछ भी बातें जारी नही की गई है। मतलब ये तक पता नहीं है कि पीएम मोदी किस विषय पर आज संबोधन करने वाले हैं। हालांकि माना जा रहा है कि कोरोना वैक्सीनेशन 100 करोड़ होने के उपलक्ष्य में ही पीएम मोदी देश को संबोधित करेंगे। 

प्रधानमंत्री कार्यालय से मिली खबर के अनुसार, माना जा रहा है कि पीएम भारत के 100 करोड़ टीकाकरण वाली उपलब्धि पर ही अपना संबोधन देंगे। माना जा रहा है कि कोरोना के खिलाफ भारत की अगली रणनीति के बारे में मोदी चर्चा कर सकते हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.