कोरोना से भारत में 10वीं मौत, इन क्षेत्रों में मचा कोहराम, मरीजों की संख्या 490 पार...

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Mar 2020 12:45:15 PM
10th death in India from Corona, there is chaos in these areas, number of patients crossed 490 ...

भारत में कोरोना वायरस से स्थिति दिन प्रतिदिन बिगड़ती जा रही है, देश में इसके मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है, कोरोना देश भर में संक्रमित मामलों की संख्या 490 पार कर चुकी है, साथ ही देश में इस महामारी से दसवीं मौत हो गई है. भारत सरकार और राज्यों सरकार ने इस वायरस से लड़ने के लिए कमर कस ली है. कई राज्यों में नमाज पढ़े जानें, लोगों के इकठ्ठा होने पर रोक लगा दी गई है. भारत के कई राज्यों को लॉकडाउन कर दिया गया है.

कोरोना से भारत में 10वीं मौत...

देश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है साथ ही मरने वालों संख्या भी धीरे-धीरे बढ़ रही है. पिछले 24 घंटे में 100 नए मरीज सामने आए हैं. जबकि 5 मौतें हुई हैं. देश में अब तक इस वायरस से कुल 10 मौतें हो चुकी हैं. कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए 548 जिलों को लॉकडाउन करने का ऐलान किया जा चुका है.

इन क्षेत्रों में मचा कोहराम...

कोरोना वायरस का प्रकोप लगभग पूरे देश में फ़ैल चुका है लेकिन कुछ क्षेत्रों में इसने कोहराम मचाया हुआ है. इनमें महाराष्ट्र, केरल, दिल्ली, पंजाब, राजस्थान, गुजरात, लद्दाख, उत्तर प्रदेश, तेलंगाना, हरियाणा, कर्नाटक जैसे क्षेत्र शामिल हैं. कोरोना वायरस से दुनिया भर में साढ़े तीन लाख लोग संक्रमित हो चुके हैं. भारत में अब तक मरीजों की संख्या 490 पार कर चुकी है.

सभी से अनुरोध है कि इस मुश्किल परिस्थितियों में मिलकर देश का साथ दें, घर से बाहर बिना वजह ना निकले. और साफ़-सफाई का ध्यान रखें.



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.