जोधपुर में सड़क दुर्घटना में नवविवाहित जोड़े समेत 11 लोगों की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 14 Mar 2020 01:29:47 PM
11 people, including newly married couple, died in road accident in Jodhpur

जोधपुर। जोधपुर के शेरगढ़ उपमंडल में सोइंतारा के समीप शनिवार सुबह एक कार की ट्रक के साथ आमने-सामने की भिडंत हो गई जिसमें कार में सवार दूल्हा-दुल्हन समेत 11 लोगों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि मारे गए लोगों में महिलाएं और बच्चे शामिल है जो नवविवाहित जोड़े के साथ थे। नवविवाहित जोड़े की पहचान विक्रम और सीता के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि कार में सवार लोग मशहूर संत बाबा रामदेव के मंदिर में दर्शन के लिए बाड़मेर के बालोतरा शहर से रामदेवरा जा रहे थे। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें जोधपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जोधपुर (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक राहुल बरहाट ने कहा, ''राजमार्ग पर मुड़ते हुए कार की ट्रक से टक्कर हो गई। 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए।’’
उन्होंने बताया कि पुलिस और गांव वाले घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव अभियान चलाया। आपस में टकराए वाहनों को अलग करने तथा शवों को निकालने के लिए एक क्रेन बुलानी पड़ी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.