भाजपा मंत्री बाबुल सुप्रियो ने असदुद्दीन ओवैसी को दिया जवाब, बोले...

Samachar Jagat | Saturday, 16 Nov 2019 09:15:35 PM
1188993129528961

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहा करते हैं। उन्होंने एक बार फिर ट्विट किया तो भारतीय जनता पार्टी उनके ऊपर हमलावर हो गई है। योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने उनको शुक्रवार को जवाब दिया था। वहीं अब भाजपा मंत्री बाबुल सुप्रियो ने भी हैदराबाद सांसद को लेकर बयान दिया है।

कोर्ट ने दे दिया है फैसला

हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या विवाद पर बड़ा फैसला देकर विवाद को शांत कर दिया था। कोर्ट ने विवादित 2.77 एकड़ भूमि को रामलला विराजमान को सौंप दिया था और मुस्लिम पक्ष को दूसरी जगह 5 एकड़ भूमि देने का आदेश दिया था। इसके बाद से ही ओवैसी बयानबाजी कर रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने एक और ट्विट किया जिसका जवाब बाबुल सुप्रियो ने दिया है।

जानें क्या बोले मंत्री बाबुल सुप्रियो

ओवैसी पर भाजपा हमलावर है। शुक्रवार को ओवैसी के बयान के बाद भाजपा मंत्री बाबुल सुप्रियो ने उनको जवाब दिया। उन्होंने ओवैसी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अगर वो जरूरत से ज्यादा बोलेंगे तो भारत में उनके हिसाब से कानून है।

दोस्तो आपको क्या लगता है बाबुल सुप्रियो का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- livehindustan.com)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.