बहुमत साबित करते ही उद्धव ठाकरे के लिए आ गई ये बुरी खबर, बड़े शिवसेना नेता...

Samachar Jagat | Sunday, 01 Dec 2019 11:02:22 AM
119997237219595

महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस की सरकार बन चुकी है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शनिवार को अपनी सबसे बड़ी चुनौती पर भी पार पा लिया। उन्होंने सदन में फ्लोर टेस्ट पास कर लिया और बहुमत साबित करते ही गठबंधन का दम भी दिखा दिया। हालांकि सदन में फ्लोर टेस्ट पास करते ही उद्धव ठाकरे के लिए बहुत बुरी खबर आ गई है।

उद्धव ठाकरे को मिले 169 वोट

उद्धव ठाकरे की सरकार ने फ्लोर टेस्ट पास कर लिया। नई सरकार को 169 विधायकों का समर्थन हासिल हो गया। हालांकि उनके लिए आंकड़ा 145 ही था। वहीं सरकार के विरोध में एक भी मत नहीं पड़ा। इसकी वजह भाजपा का सदन से वॉक आउट था। दूसरी ओर ओवैसी की पार्टी और राज ठाकरे की पार्टी ने तटस्थ की भूमिका निभाई और वोटिंग में हिस्सा ही नहीं लिया।

जानें उद्धव ठाकरे के लिए आई कौन सी बुरी खबर

फ्लोर टेस्ट पास करते ही उद्धव ठाकरे के लिए बुरी खबर आ गई। बड़े शिवसेना नेता तुकाराम दिघोले की शनिवार को अस्पताल में मौत हो गई। तुकाराम महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री भी रह चुके थे और लंबे समय तक शिवसेना के विधायक भी थे। नासिक के अस्पताल में उनकी मौत हो गई। वो 77 साल के थे और लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनके निधन से शिवसेना में शोक की लहर दौड़ गई।

दोस्तो आपको क्या कहना है शिवसेना के लिए ये कितनी बुरी खबर है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- amarujala.com)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.