बाहुबली प्रभास भी कोरोना वायरस से घर में हुए बंद

Samachar Jagat | Sunday, 22 Mar 2020 08:26:47 AM
1230557241404763

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है. पूरी दुनिया इस वायरस से परेशान है. कोरोना वायरस का असर समाज पर भी पड़ा है. फिल्मों की शूटिंग भी रद्द कर दी गई है. सिनेमा से जुड़े लोग वीडियो बनाकर लोगों को जागरूक करने में लगे हैं. इसी बीच बाहुबली से मशहूर हुए अभिनेता प्रभास को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म 'प्रभास 20' की शूटिंग के लिए जॉर्जिया गए हुए थे. लौटने के बाद वो सेल्फ क्वारंटाइन में चले गए हैं. इस फिल्म की नायिका पूजा हेगड़े भी अलग-थलग हो गई हैं. प्रभास ने खुद इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है.



loading...

प्रभास ने अपने पोस्ट में लिखा कि विदेश में शूटिंग कर सुरक्षित वापस आ गया हूं. कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए मैंने सेल्फ क्वारंटाइन में जाने का फैसला किया है. आशा करता हूं कि आप लोग भी इसके बचाव में कोई सुरक्षित ऊपाय कर रहे होंगे. प्रभास का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पर लोगों की प्रतिक्रिया भी आरही है. इससे पहले प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कोरोना वायरस को लेकर पोस्ट करते हुए लिखा था कि हां, यह कठिन स्वास्थ्य और सार्वजनिक सुरक्षा चुनौती है, लेकिन याद रखें कि हम में से हर किसी को इस कोरोनो वायरस महामारी पर जीत हासिल करने के लिए एक भूमिका निभानी है. कुछ सावधानियां बरतनें और गलत जानकारी से दूर रहने से हमें इस महामारी की वृद्धि पर अंकुश लगाने में मदद मिलेगी.

वर्क फ्रंट की बात करें, तो प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो पिछले साल रिलीज हुई थी. इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया गया ता. फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा नजर आए थे. अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'प्रभास 20' है. इसी की शूटिंग करने वे विदेश गए थे. देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस संक्रमण के 35 नए मामले सामने आने के बाद भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर शनिवार को 258 हो गई. इन 258 लोगों में से 39 विदेशी नागरिक हैं. इन विदेशी नागरिकों में 17 इटली के, तीन फिलीपीन के, दो ब्रिटेन के और कनाडा, इंडोनेशिया व सिंगापुर के एक-एक नागरिक शामिल हैं. इस आंकड़े में दिल्ली, कर्नाटक, पंजाब और महाराष्ट्र में दर्ज किए गए कुल चार लोगों की मौत के मामले भी शामिल हैं. (राजनीतिक-सामाजिक मुद्दों पर सटीक विश्लेशण के लिए पढ़ें और फॉलो करें).


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.